पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:गर्भवती महिला की उपचार के बाद घर में हुई मौत, दहेज हत्या का लगाया आरोप

सूर्यगढ़ा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने दहेज को लेकर हत्या करने का लगाया आरोप

शनिवार की देर रात मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के खावा बिन्दटोली गांव में एक 30 वर्षीय गर्भवती महिला भुतनी देवी उर्फ लक्ष्मी देवी की मौत हो गयी जबकि मृतका का पिता ने अपने दामाद सहित अन्य परिजनों पर दहेज को लेकर मारपीट कर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार शनिवार शाम गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा होने पर मुंगेर सदर अस्पताल में उपचार कराया गया। उसके बाद गर्भवती को घर लाया गया। देर रात दर्द और बढ़ने एवं दमा के मरीज होने के कारण उपचार के अभाव में गर्भवती महिला मौत हो गयी।

पिता ने दाह-संस्कार से किया इंकार

मृतक के पिता मुंगेर जिले के कासिम बाजार निवासी तनिक सिंह ने खावा गांव पहुंचकर शव को दांह संस्कार करने से इंकार कर हत्या का आरोप लगाते हुए मेदनीचौकी पुलिस को सूचना दी। मेदनीचौकी थानाध्यक्ष रूबीकांत कच्छप ने छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका का पति फरार हो गया। मृतका के पिता ने दामाद साजन बिन्द के अलावे उनके अन्य परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर आवेदन दिया है। आरोप लगाया है कि विगत 11 साल पूर्व मेरी पुत्री की शादी साजन बिन्द से हुई थी। शादी के बाद से ही पुत्री के साथ मारपीट करता था। विगत माह भी एक लाख रुपए दहेज की मांग की थी नहीं देने पर उसने बेटी की हत्या कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें