पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:मननपुर स्टेशन पर धरना जारी, आक्रोश

चानन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
14वें दिन भी अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे लोग। - Dainik Bhaskar
14वें दिन भी अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे लोग।
  • 14वें दिन भी अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन पर बैठे लोग

मननपुर रेलवे स्टेशन पर बिहार दैनिक यात्री संघ के द्वारा मननपुर स्टेशन पर पूर्व में ठहराव हो रही ट्रेनों को रेल प्रशासन के द्वारा स्थगित किये जाने के खिलाफ पिछले चौदह दिनों से धरना प्रदर्शन जारी है। शीतलहरी के बीच प्रदर्शनकारी अपनी मांगों को लेकर धरना स्थल पर डटे हैं। लेकिन आज तक रेल प्रशासन के कोई भी अधिकारी यहां पहुंचकर प्रदर्शनकारियों की सुध नहीं ली है। जिससे अब प्रदर्शनकारियों के साथ आमलोगों में भी आक्रोश बढ़ रहा है और अब रेल प्रशासन से आर पार की लड़ाई लड़ने की तैयारी में है। वहीं शनिवार को धरना स्थल पर राजद के पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पासवान धरना स्थल पर पहुंचकर समर्थन दिया। कहा कि चौदह दिन के बाद भी सरकार से प्रदर्शनकारियों को कोई आश्वासन नहीं मिला है। जबकि पूरे चानन प्रखंड के लोगों का मुख्य रेलवे जंक्शन मननपुर ही है। लेकिन ट्रेन का परिचालन एवं मननपुर स्टेशन पर पूर्व में रुक रही राजेन्द्र नगर हावड़ा टर्मिनल सुपरफास्ट ट्रेन का ठहराव स्थगित कर देने से आमजनों को भारी परेशानी हो रही है।

उग्र होगा आंदोलन

रेलवे प्रशासन से मांग की है कि जल्द सभी ट्रेनों को चलाकर राजेंद्र नगर हावड़ा टर्मिनल सुपरफास्ट ट्रेन का ठहराव हो। जिससे यात्रियों को आवागमन की सुविधा मिले। बिहार दैनिक यात्री संघ के कार्यकारी अध्यक्ष नंदकिशोर यादव सचिव विनय कुमार सिन्हा ने कहा कि मांगों पर जल्द ही विचार नहीं हुआ तो शांतिपूर्ण प्रदर्शन उग्र होगा। प्रदर्शन जारी रहेगा। पूर्व मुखिया परशुराम यादव, कन्हाई यादव, बजरंगी यादव, स्नेही पासवान, संजय महाराज, रघुवीर मंडल, प्रवेश मंडल, रविंद्र यादव मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें