पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिपाही चुन्नू हत्याकांड:एक माह बाद भी नहीं हुआ खुलासा, मुंगेर के सीताकुंड डीह में मिली थी सड़ी- गली लाश

लखीसराय14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस के जवान और लखीसराय जेल में प्रतिनियुक्त पुलिस जवान की हत्या का राज आमजनों और पुलिस विभाग के लिए अबूझ पहेली बन गई है। एक माह से अधिक समय के बाद भी खुलासा कर पाने में पुलिस विफल है। इससे पुलिस जवानों में असंतोष है। हालांकि एसपी सुशील कुमार ने उद्भेदन करने के लिए एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर दिया है।

एसआईटी का गठन करने के बाद भी पुलिस को घटना के संबंध में कोई अहम सुराग हाथ नहीं लग सका है,जिससे हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पा रहा है। हत्याकांड का खुलासा नहीं होने से अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी नहीं हो पा रही है। पुलिस का दावा है कि एसअाइटी काम कर रही है,जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित एसआइटी ने हर बिंदुओं पर जांच किया है, लेकिन परिणाम शून्य रहा है। चुन्नू की हत्या किसने और क्यों किया? यह लोगों के लिए अबूझ पहेली बनी हुई है। विदित हो कि सिपाही चुन्नू कुमार का क्षत-विक्षत लाश मुंगेर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत सीताकुंड डीह इलाके से 03 मार्च को बरामद किया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें