पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:फरार और संदिग्ध लोगों पर करें कार्रवाई

लखीसराय5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम मीटिंग में थानाध्यक्ष को निर्देश देते एसपी सुशील कुमार।

विधानसभा चुनाव को लेकर एसपी सुशील कुमार ने सोमवार को जिले के सभी पुलिस पदाधिकारी और थानाध्यक्षों के साथ बैठक कर टास्क दिया। साधारण और गंभीर मामलों में वारंटी, फरारी के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई तेज करने का निर्देश दिया है। थानों में दंडाधिकारी की मौजूदगी में लाइसेंसी शस्त्रों का भौतिक सत्यापन कार्य कराने की जानकारी ली। उन्होंने थानाध्यक्षों काे चुनाव में शांति भंग करने वाले संदिग्ध लोगों की पहचान कर उसके विरुद्ध धारा 107 और 114 की कार्रवाई तथा गड़बड़ी फैलाने और शांति भंग करने वालों को चिह्नित कर उसके विरुद्ध सीसीए तीन और सीसीए 12 के तहत कार्रवाई के लिए सभी थानों की सूची तैयार करने का निर्देश दिया है।

महुआ शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार
सूर्यगढ़ा|
सोमवार को अवगिल रामपुर गांव में मेदनीचौकी थानाध्यक्ष रूबीकांत कच्छप के नेतृत्व में हुई छापेमारी के दौरान 4 लीटर देसी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए युवक की पहचान अधिक पासवान के पुत्र सरोज पासवान के रूप में किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया की कारोबारी को जेल भेज दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें