पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कारवाई:डबल मर्डर केस में 1 महिला सहित दो धराए

बड़हिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन साल पूर्व हुए ब्लाइंड डबल मर्डर केस का पुलिस की विशेष टीम ने किया खुलासा

तीन वर्ष पूर्व दो लोगों की हत्या मामले में बड़हिया पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है। महिला को उड़ीसा के संबलपुर के तेलकोई थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों ने मामले में संलिप्तता स्वीकारी है। बता दें कि बदमाशों ने 3 सितम्बर 2017 में दो लोगों की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। दोनों की पहचान लखीसराय के गोविंद बिगहा के श्याम टोला निवासी स्व. रामचरण तांती के पुत्र लालबहादुर तांती और बनारसी मंडल के पुत्र अनिल मंडल के रूप में हुई थी। हाथ पीछे तौलिए से बंधे थे। अनिल मंडल के पत्नी मंचन देवी के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई। मंगलवार को एसडीओपी रंजन कुमार ने बड़हिया थाना परिसर में बताया कि थानाध्यक्ष डीके पाण्डेय के नेतृत्व में विशेष टीम में एसआई ज्योतिष कुमार, रंजन कुमार, प्रशिक्षुक एसआई कुमार संजीव, महिला सिपाही आरती, निशु कुमारी शामिल थी। अनुसंधान में पचना रोड संसार पोखर निवासी भूषण राम की पुत्री तनु कुमारी का नाम आया। लेकिन तनु कुमारी बिहार से बाहर फरार थी।

हाथ-पैर बांध फेंक दिया था रेल पटरी पर

मुख्य भूमिका कराधीन अभियुक्त बड़हिया गढ़टोला के गोपाल गौरव उर्फ झुनिया एवं उसके साथ बड़हिया वार्ड नम्बर 4 निवासी चन्दन कुमार सहित अन्य का है। चन्दन कुमार की गिरफ्तारी सोमवार रात हुई। अभियुक्त ने बताया कि ये लोग झुनिया के सहयोग से मृतक का हाथ पैर बांध कर पटरी पर डाल दिया था। दोनों की मृत्यु चलती ट्रेन से कट कर हुई। झुनिया अभी कैम्प जेल केंद्रीय भागलपुर में बंद है। झुनिया को रिमांड पर लेकर कानूनी प्रक्रिया किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें