पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:जुलूस निकालने के दौरान दो पक्षों में मारपीट

लखीसराय12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जख्मी नवनिर्वाचित पैक्स अध्यक्ष के पति एवं क्षतिग्रस्त वाहन। - Dainik Bhaskar
जख्मी नवनिर्वाचित पैक्स अध्यक्ष के पति एवं क्षतिग्रस्त वाहन।
  • पोखरामा एवं अलीनगर गांव के जीते व हारे पैक्स प्रत्याशी के समर्थकों में मारपीट
  • बुधवार देर रात सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में हुई घटना

जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के अलीनगर गांव के पास पैक्स चुनाव में अध्यक्ष पद पर जीतने के बाद विजय जुलूस निकालने के दौरान जीते हुए प्रत्याशी और हारे हुए प्रत्याशी के बीच जमकर मारपीट की घटना हुई। मारपीट की घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए जबकि स्कार्पियो और बोलेरो वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। अलीनगर पैक्स की नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुभद्रा देवी ने हारे हुए प्रत्याशी अलीनगर निवासी विजय सिंह एवं उनके समर्थकों के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए थाना में आवेदन दिया है। नवनिर्वाचित पैक्स अध्यक्ष सुभद्रा देवी ने कहा कि बुधवार को अलीनगर पैक्स चुनाव की घोषणा होने के बाद सर्टिफिकेट लेकर अलीनगर गांव पहुंचे तो काली मंदिर में पूजा करने गए। उसके बाद पैदल ही आ रहे थे,तभी विजय सिंह एवं उनके समर्थक गोपाल सिंह उर्फ मिंटू, रंजन सिंह, डिंगो सिंह, सत्यनारायण सिंह, राजीव सिंह, साजन कुमार, मंटू सिंह ने जान मारने की नीयत से हमला कर दिया। उनके देवर मनोज सिंह, दामाद अजीत कुमार, रिषभ राज, केशव कुमार आदि जख्मी हो गए। कहा कि पैक्स चुनाव में हार से बौखलाकर पैक्स अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की धमकी भी दे रहा है। विदित हो कि अलीनगर पैक्स चुनाव में पोखरामा निवासी सुभद्रा देवी और अलीनगर निवासी विजय कुमार सिंह चुनाव मैदान में थे। मतगणना में सुभद्रा देवी की जीत होने के बाद विजय जुलूस निकालने दौरान घटना हुई।

आवेदन मिलने पर की जाएगी कार्रवाई
जीते हुए प्रत्याशी और उनके समर्थक के साथ हारे हुए प्रत्याशी और उनके समर्थक के बीच मारपीट हुई है। आवेदन मिलने के बाद दोषी पर कार्रवाई होगी।
चंदन कुमार, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें