पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:दाढ़ी बनाने के विवाद को ले दो पक्षों में मारपीट, एक जख्मी

बड़हियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़हिया थाना क्षेत्र के इंदुपुर स्थित एक सैलून के समीप रविवार की शाम दाढ़ी बनाने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस मारपीट की घटना में एक युवक गंभीर रुप से जख्मी हे गया। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार रविवार की शाम जैतपुर निवासी प्रिंस कुमार इंदुपुर स्थित सैलून में दाढ़ी बनाने आया था तभी शराब के नशे में आये 4 युवकों ने गाली गलौज करने लगा। मना करने पर चारो ने मिलकर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब के नशे में इंदुपुर निवासी गोविंद कुमार भोले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सवारी बैठाने को ले 2 ऑटो चालक भिड़े, एक जख्मी
लखीसराय |
शहर के कवैया थाना क्षेत्र के बाजार समिति बस स्टैंड के पास यात्री बैठाने के सवाल पर सोमवार को दो ऑटो चालकों के बीच हुई मारपीट की घटना में एक ऑटो चालक जख्मी हो गया। जख्मी ऑटो चालक को इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोसाईं टोला निवासी ऑटो चालक गुड्डू कुमार का दूसरे ऑटो चालक के साथ विवाद हो गया। इस विवाद के बाद हुई मारपीट की घटना में गुड्डू कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसका इलाज लखीसराय सदर अस्पताल में किया जा रहा है। प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाना में आवेदन दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें