पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोशल मीडिया में वायरल:प्रेमी-प्रेमिका की ग्रामीणों ने कराई शादी, पुलिस को सौंपा

बड़हिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़कर पेड़ से बांधा

बड़हिया के बीरुपुर थाना क्षेत्र के तुर्केजनी गांव में रविवार रात ग्रामीणों ने चोरी छुपे मिल रहे प्रेमी जोड़े की शादी करा दी। ग्रामीण बराती और सराती भी बने। दोनों को आशीर्वाद देकर पुलिस को सौंप दिया। प्रेमी-प्रेमिका को रात भर पेड़ से बांध कर रखा। फिर दोनों की शादी करा दी। घटना का फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। अकरपुर गांव का निवासी सचिन कुमार शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था। ग्रामीणों को जानकारी मिली तो दोनों को पकड़ लिया। बता दें कि महिला के घर के लोग रिश्तेदार के यहां शादी में गए थे।

जानकारी मिली तो सुबह तुर्केजनी पहुंचकर दोनों प्रेमी प्रेमिका को ससुराल वाले व ग्रामीणों ने काली मंदिर में शादी करवा दी। जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों को कब्जे में ले लिया। इधर प्रेमिका ने प्रेमी के साथ जाने से इनकार कर दिया है। प्रेमिका का कहना है कि ग्रामीणों ने जबर्दस्ती शादी करवा दी है। प्रेमिका के ससुराल वाले भी अपनाने से इनकार कर दिया है। पूलिस ने घटना की प्रेमिका के मायके वालों को सूचना दी है। पुलिस ने कहा कि उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें