पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मतदान केन्द्र दूर - नही किया मतदान:महादेवा गांव के मतदाता 5 किमी दूर मतदान करने नहीं गए

रामगढ़ चौकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीण बोले - पूर्व में बीडीओ से की थी शिकायत लेकिन उसके बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

रामगढ़ चौक प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत नदंनामा गांव में महादेवा गांव के बूथ होने के कारण महदेवा गांव के 600 मतदाता अपना वोट डालने नंदनामा नहीं गए। ग्रामीण शुरू से मतदान केन्द्र बदलने की मांग कर रहे थे।

नंदनामा पंचायत भवन के मतदान केंद्र संख्या 269 पर महादेवा गांव के मतदाता को वोट देने जाना था जिसकी दूरी 5 किलोमीटर है जहां जाना लोगों के लिए मुश्किल था। नंदनामा पंचायत भवन के मतदान केंद्र संख्या 269 पर कुल मतदाता 638 में मात्र 283 मतदान पड़ा एवं सहायक मतदान केंद्र संख्या 269 क पर कुल मतदाता 598 में मात्र 263 मतदाता ने वोट किया। यह सभी मतदाता नंदनामा ग्राम के थे।

बीएलओ रंजीत कुमार, महादेवा के वार्ड संख्या 3 के प्रतिनिधि रामाकांत मंडल, उमेश मंडल, देवेंद्र मंडल, गोरेलाल पासवान, चुल्हन मांझी, शनिश्चर मांझी, उमेश यादव, किशोरी यादव आदि दर्जनों लोगों ने बताया कि गांव से कोई मतदान करने नंदनामा नहीं गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें