पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लक्ष्मीपुर:बाइक-ऑटो में टक्कर आधा दर्जन लोग घायल, कोहबरवा-झाझा पर डोमाचक के पास हुई घटना

लक्ष्मीपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय थाना क्षेत्र के कोहबरवा-झाझा सड़क मार्ग स्थित डोमाचक के पास हुई एकऑटो व मोटरसाइकिल के भिड़ंत में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान मोटरसाइकिल सवार लक्ष्मीपुर निवासी गुलशन कुमार व साकल निवासी यादव तथा ऑटो पर सवार लोगों में बरहट थाना क्षेत्र के पाडो विशनपुर निवासी विशुनदेव दास,हरला निवासी छोटन रजक व हरला महादलित टोला निवासी गुलटन मांझी की पत्नी मखरी देवी के रूप में की गई।

घायलों में महिला मखरी देवी की स्थिति काफी गंभीर बनी है। घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल व लक्ष्मीपुर स्थित निजी क्लीनिक में लाया गया।घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी।घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक ऑटो पर सवार होकर कुछ लोग दिग्घी की ओर से लक्ष्मीपुर आ रहे थे। डोमाचक के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक के कारण सामने से आ रहे एक मोटरसाइकिल चालक को ऑटो नहीं दिखा और वह अचानक ऑटो में टक्कर मार दी। उक्त घटना मे दोनों वाहनों पर सवार लोग बूरी तरह से जख्मी हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें