पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पुलिस ने तीन गांवों की दर्जनभर शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त

लक्ष्मीपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1200 लीटर से अधिक शराब निर्माण के लिए जावा महुआ किया बरामद

स्थानीय पुलिस ने थानाध्यक्ष रवीन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के सुदूर इलाकों में अवैध रूप से देसी महुआ शराब बनाने के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाया। अभियान के तहत नजारी पंचायत के कुसीतरी, चौकिया वनवडीहवा सहित कई गांवों में चल रहे महुआ शराब बनाने की दर्जन भर से अधिक भट्ठियों को ध्वस्त किया। इस दौरान पुलिस ने लगभग 1200 लीटर से अधिक शराब निर्माण के लिए जावा महुआ बरामद किया।

हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस ने बरामद जावा महुआ सहित उसको रखने के लिए उपयोग में लाए जा रहे प्लास्टिक के सैकड़ों गैलन को तोड़ दिया। थानाध्यक्ष रवीन्द्र प्रसाद ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के सुदूर इलाकों में अवैध रूप से देसी महुआ शराब बनाने का धंधा जोर शोर से चल रहा है।

गुप्त सूचना के आधार पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तबतक अवैध शराब निर्माण में लगे लोग फरार हो गए। उन्होंने कहा कि घने जंगली क्षेत्र होने के कारण शराब माफिया इसका फायदा उठाते हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी हालत में थाना क्षेत्र के अंतर्गत अवैध शराब निर्माण कार्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें