पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:शिक्षकों ने निकाला मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री का अर्थी जुलूस

लक्ष्मीपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड मुख्यालय में बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के बैनर तले संघ के प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मी कुमार के नेतृत्व में प्रखंड भर के नियोजित शिक्षकों ने सरकार के वादाखिलाफी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। मौके पर शिक्षकों ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का अर्थी जुलूस निकाला।

प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी परिसर से अपने कंधे पर सूबे के मुखिया की अर्थी लेकर शिक्षकों ने पूरे प्रखंड मुख्यालय का भ्रमण किया और इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। संघ के प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मी कुमार ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में शिक्षकों द्वारा चुनाव का बहिष्कार किया जाएगा।

इस मौके पर रवीन्द्र यादव, धर्मेंन्द्र कुमार,शैलेंद्र कुमार,भोला कुमार दास, वीरेंद्र मंडल,भीम कुमार,निरंजन कुमार वर्मा,निवास कुमार सिंह,अशोक कुमार वर्मा,कृष्ण कुमार केशव,सुनील कुमार,नुनेश्वर गुप्ता व बिनीता कुमारी भी थीं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें