पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लुट:बाइकर्स गैंग ने उप मुखिया से छीने 2.45 लाख रुपए

महेशखूंट15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र अंतर्गत पकरैल पंचायत के उप मुखिया फुलेश्वर यादव से बीते गुरुवार को दिनदहाड़े राजधाम स्थित पेट्रोल पंप के निकट से बाइक सवार झपटमार गैंग ने 2 लाख 35 हजार रुपए की झपटमारी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार उप मुखिया मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत चल रहे कार्यों के लिए राज धाम स्थित यूनियन बैंक की शाखा से रुपए निकासी कर बाइक से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान राजधाम स्थित पेट्रोल पंप के निकट बाइक सवार दो उचक्के ने रूपए से भरे बैग को हाथ से छीन कर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित उप मुखिया ने घटना की सूचना थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर को दी। मौके पर पंहुची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की पड़ताल की। थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

आठ लाख रुपए की छिनतई की सूचना से परेशान रही पुलिस, पीड़ित का नहीं चला पता
खगड़िया |
जीआरपी थाना क्षेत्र के रैक प्वाइंट के पास एक व्यवसायी से आठ लाख छीने जाने की सूचना से पुलिस परेशान रही। कई बार दौरा करने के बाद भी पुलिस को कुछ पता नहीं चल पाया। न ही पीड़ित की तरफ से देर रात तक कोई आवेदन दिया गया। बताया जाता है कि अलौली का एक व्यवसायी एसबीआई के मेन ब्रांच से रुपए की निकासी कर वापस जा रहा था कि रैक पॉइंट पर वह किसी से बात करने के लिए रुका और उससे रुपये की छिनतई हो गयी। हालांकि अभी तक पीड़ित की तरफ से कोइ आवेदन वल थाने में नहीं दिया गया है। जबकि रेल थाना से इस मामले जब संपर्क स्थापित करने की कोशिश की गई तो थाने का नंबर पर संपर्क नहीं हो पाया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें