पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली तार चोरी:तार की चोरी, पोल को किया क्षतिग्रस्त

महेशखूंट7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एफआईआर दर्ज, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

थाना क्षेत्र के अलग-अलग हिस्से में अज्ञात चोरों ने बिजली का तार चोरी कर बिजली पोल को क्षतिग्रस्त कर देने से बिजली विभाग को तकरीबन 5 लाख 54 हजार की क्षति होने की सूचना मिली है। बिजली विभाग के सहायक अभियंता गोगरी संतोष कुमार ने महेशखूंट थाना में अज्ञात चोरों का पता करने के लिए प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

सहायक विद्युत अभियंता संतोष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की जय माता दी होटल के आगे तथा फौजी ट्रांसपोर्ट महेशखूंट के पीछे, बाबा लाइन होटल आगे गिरधारी कोल्ड स्टोरेज गढ़ मोहनी ढाला के पीछे एवं गौछारी नवटोलिया ढाला के आगे अज्ञात चोरों ने बिजली के तारों को काटकर चुरा लिया वही चार पोलो को क्षतिग्रस्त कर देने के कारण बिजली विभाग को तकरीबन 554000 रुपए की क्षति हुई है।

इधर महेशखूंट थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने प्राप्त आवेदन की पुष्टि करते हुए बताया के संबंधित मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है । मामले की छानबीन का अज्ञात चोरों का पता लगाया जा रहा है जो भी अज्ञात चोर होगा उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें