पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:बगैर परिजनों की जानकारी के ही फर्जी नर्सिंग होम में प्रसूता का कर दिया ऑपरेशन, जच्चा-बच्चा की मौत, हंगामा, संचालक हुआ फरार

महेशखूंट4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नर्सिंग होम में जच्चा-बच्चा की मौत के बाद एनएच को जाम कर हंगामा करते लोग। - Dainik Bhaskar
नर्सिंग होम में जच्चा-बच्चा की मौत के बाद एनएच को जाम कर हंगामा करते लोग।
  • महदीपुर पसराहा निवासी अमित कुमार ने अपनी पत्नी को प्रसव के लिए कराया था भर्ती, एक लाख रुपए भी कराए थे जमा
  • महेशखूंट थाना क्षेत्र के सहरसा रोड स्थित टाटा इमरजेंसी अस्पताल की करतूत

महेशखूंट थाना के अंतर्गत एनएच-107 सहरसा रोड स्थित अवैध हास्पीटल टाटा इमरजेंसी नर्सिंग होम में प्रसव के लिए हुए ऑपरेशन में जच्चा -बच्चा की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के सामने एनएच-107 2 घंटे जाम कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार महदीपुर पसराहा निवासी अमित कुमार ने पत्नी चांदनी देवी(24 वर्ष) को प्रसव के लिए सोमवार के 3 बजे टाटा इमरजेंसी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। इधर, पीड़िता चांदनी देवी का चचेरा देवर मनीष कुमार ने बताया पूर्व में प्रसव के लिए गोगरी ले जाया गया था। जहां किसी महिला के कहने पर अपनी भाभी को टाटा इमरजेंसी में भर्ती के लिए लाया। जहां नर्सिंग होम के चिकित्सक ने प्रसव कराने के एवज में चचेरा भाई पीड़िता का पति अमित कुमार से एक लाख रुपए जमा करवाया। मनीष ने बताया के चिकित्सक द्वारा रात में ऑपरेशन नहीं करने की बात कहीं गई थी।

ऑपरेशन के दौरान बच्चे का गला काटा
बगैर परिजन को जानकारी दिए ऑपरेशन किया गया। वहीं बताया गया कि ऑपरेशन के क्रम में बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद बच्चे का पहले गला काटा और बाद में ऑपरेशन कर बच्चे का सिर बाहर निकाला। इस बीच चांदनी काफी सीरियस हो गई। इसके बाद डॉक्टर ने चांदनी को इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया। स्थानीय लोगों का कहना था कि सुबह मरीज को नर्सिंग होम से बाहर निकाला गया था। बेगूसराय ले जाने के क्रम में मानसी में उसकी मौत हो गई। हालांकि मनीष ने नर्सिंग होम के अंदर ही मौत हो जाने की बात कही है।

दाे घंटे एनएच 31 जाम कर किया हंगामा
घटना की सूचना पर परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने अवैध नर्सिंग होम पर रोक लगाने तथा चिकित्सक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एनएच 107 को 2 घंटे जाम कर दिया। जिससे वाहनों की दोनों तरफ लंबी कतारें लग गई। इधर घटना की सूचना पर प्रभारी थाना अध्यक्ष गिरीश तिवारी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर जाम को समाप्त करवाना चाहा लेकिन आक्रोशित लोग नहीं माने। इधर घटना की सूचना पर गोगरी अनुमंडल अधिकारी सुभाष चंद्र मंडल, गाेगरी सीअाे कुमार रविंद्र नाथ घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए जाम काे समाप्त कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser