पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अज्ञात अधेड़ की लटकती लाश मिली:नदी पास पीपल के पेड़ से लटकी मिली लाश

महिषीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महपुरा गांव के पास का मामला, लाश की नहीं हो सकी अब तक पहचान

महिषी थाना क्षेत्र के महपुरा गांव के समीप कोसी नदी के किनारे बुधवार को पीपल के पेड़ से रस्सी के सहारे एक अज्ञात अधेड़ की लटकती लाश महिषी थाना पुलिस ने बरामद किया। 55 वर्षीय अधेड़ की मौत को संदेहास्पद मानते हुए अगल-बगल के गांव में लाश मिलने से चर्चाओं का बाजार गर्म है।

सूत्रों के अनुसार जब लोग खेतों में काम करने के लिए घर से बाहर निकला तो पेड़ पर जमीन से करीब 25 फीट की ऊंचाई पर रस्सी के सहारे लटक रही इस लाश पर नजर पड़ी। लोगों ने इसकी सूचना महिषी थाना को दिया। महिषी थानाध्यक्ष राजेश कुमार, एसआई वरुण कुमार शर्मा, एएसआई ब्रजेन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने रस्सी कटवाकर अज्ञात लाश को नीचे उतारा। लाश के बांह पर नारद राम का गोदना गोदा हुआ है। आसपास के लोगों से लाश की पहचान कराने का पुलिस द्वारा प्रयास किया गया, लेकिन अब तक लाश की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिषी थानाध्यक्ष सहित घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि प्रथमदृष्टया फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना प्रतीत होती है। थानाध्यक्ष ने बताया कि लाश की पहचान, मामले के कारणों सहित अन्य बिंदुओं पर पुलिस जांच करने में जुट गई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद से आसपास के लोगों में मातमी सन्नाटा छा गया है। महिषी दक्षिणी पंचायत के मुखिया नरेश कुमार यादव ने पुलिस से शीघ्र घटना की सच्चाई की खोज कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें