पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:शौच को गए 10 वर्षीय किशोर की बाढ़ के पानी में डूबने से हुई मौत

मनिहारी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिहार खाद्य निगम के गोदाम के पीछे जलजमाव होने से हुई घटना

प्रखंड मुख्यालय परिसर के पीछे बिहार खाद्य निगम के गोदाम के पीछे जलजमाव में शौच करने गए 10 वर्षीय किशोर की पैर फिसलने से डूबने से मौत हो गई। मृतक 10 वर्षीय किशोर अंतोष महतो पिता उपेंद्र महतो वार्ड संख्या 02 के नया टोला का रहने वाला है। गुरुवार को जब पानी में शव तैरने लगा तो लोगों द्वारा इस घटना की जानकारी मुझे मिली। वहीं इस घटना से गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं वार्ड संख्या 2 के पूर्व वार्ड पार्षद बालेश्वर सिंह ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है। घटना की जानकारी मिलते ही मनिहारी थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया।

पांच वर्षीय बच्ची की डूबने से हुई मौत
भास्कर न्यूज ।
अमदाबाद : थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार को उत्तरी अमदाबाद पंचायत के वार्ड संख्या आठ के मायामारी गांव के शेख मुन्ना की पांच वर्षीय बेटी इसानी खातून के पानी में डूब जाने का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची के परिजन से हसबुल ने बताया कि उनके घर के करीब में ही महानंदा नदी की उपधारा है। जो गांव से सटे पहाड़पुर महानंदा तटबंध तक जाती है। उनकी बच्ची दिन के करीब दस बजे से ही दिखाई नहीं दे रही थी। जिसे लेकर वे लोग आसपास में उसकी खोजबीन शुरु की। दोपहर करीब एक बजे महानंदा नदी की उपधारा से बच्ची का शव बरामद किया गया। इस घटना से मृतका के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं आसपास के ग्रामीण भी इस घटना से गमगीन हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें