पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:बाइक सवार 5 अपराधियों ने युवक के सीने में तीन गाेली मार की हत्या

मनिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंगलवार को घटनास्थल पर पूछताछ करती पुलिस।
  • मनिहारी थानाक्षेत्र के बोलिया गुमटी की घटना, चाय दुकान पर दिया अंजाम
  • भाई भी घायल, बेहतर इलाज के लिए कटिहार किया रेफर

बाइक सवार 5 अपराधियों ने 38 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि मृतक का भाई गंभीर रूप से जख्मी है। घटना मनिहारी थानाक्षेत्र के बोलिया गुमटी की है। मंगलवार को मोहम्मद फुरकान अपने भाई बाबुल के साथ बौलिया में चाय की दुकान पर बैठा था। तभी बाइक सवार 5 अपराधी बोलीया गुमटी पर पहुंचे जिसमें तीन सड़क पर खड़ा रहा और दो अपराधी उसके दुकान में पहुंचकर चाय की फरमाइश की। जिसके बाद मौका देख कर उन दोनों अपराधियों ने फुरकान उसके भाई बाबुल पर ताबड़तोड़ 5 गोली चलाई। जिसमें तीन गोली फुरकान के सीने में लगा और उसकी मौत हो गई। वहीं, उसके भाई बाबूल के ऊपर दो गोली चलाई गई। एक गोली उसके पांव में लगी जिससे वह घायल हो गया। जिसे अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे कटिहार रेफर कर दिया गया। मृतक फुरकान का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मनिहारी डीएसपी एमएसएच फाकरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश का मामला लगता है। पुलिस हर बिन्दु पर जांच कर रही है।

गोलियों की तड़तड़ाहट से लोगों में दहशत
मो. फुरकान के घटना स्थल पर ही मौत हो जाने के कारण स्थानीय लोगो में हड़कंप मच गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से आमलोग हतप्रभ थे। अपराधी ने जिस तेजी से आया और गाेली चला कर चलते बने किसी के समझ से परे था। परिजन का रो रो कर बुरा हाल है। कोई भी कुछ बताने से असमर्थ है। लेकिन मृतक मो. फुरकान के भाई ने अभी तक कुछ भी बयान नहीं दिया है। पुलिस मृतक के भाई मो. बाबुल से घटना के बारे में आंखो देखा हाल जानने का प्रयास कर रही है।

मिट्‌टी का व्यवसाय करता था फुरकान
सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार मो. फुरकान एक मिट्‌टी व्यवसायी था। उसके पांच-छह ट्रेक्टर चलते है और जेसीबी भी चलता है। कुछ दिन पूर्व मिटटी की कटाई और ढ़ुलाई को लेकर भी मामला हुआ था। कहा यह भी जाता है कि मनिहारी के कुछ घटनाओं में जो अपराधी की गिरफ्तारी हुई थी उसमें मो. फुरकान पुलिस की मुखबिरी किया करता था। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं है। बताया यह भी जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व ही एक मामले में मो. फुरकान पर गोली चलाने का मामला दर्ज किया गया था। जिसमें वह अदालत से बेल पर था।

हर पहलू पर जांच कर रही है पुलिस
प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में में इस घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है और गोली चलाने वाले अपराधी की पहचान की जा रही है।
एमएचएस फाखरी, डीएसपी, मनिहारी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें