पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुंगेर विश्वविद्दालय:दो पालियों में 15 परीक्षार्थी अनुपस्थित, जिले में 44 उपस्थित

मुंगेर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परीक्षा केंद्रों पर सब्सिडियरी के विषयों की परीक्षा देते परीक्षार्थी। - Dainik Bhaskar
परीक्षा केंद्रों पर सब्सिडियरी के विषयों की परीक्षा देते परीक्षार्थी।
  • स्नातक पार्ट-2 सब्सिडियरी की परीक्षा के 9वें दिन दोनों पालियों में 183 परीक्षार्थी हुए उपस्थित

मुंगेर विश्वविद्यालय में स्नातक पार्ट-2, सत्र 2018-21 के सब्सिडियरी के विषयों में भौतिकी और संगीत की परीक्षा नौवें दिन बुधवार को शांतिपूर्ण हुई। दूसरी पाली में संगीत की परीक्षा में सभी 19 केंद्रों पर 7 परीक्षार्थी उपस्थित हुए। दरअसल, संगीत में कम विद्यार्थी होते हैं।

इधर, दाेनों ही पालियों में केंद्रों पर 183 परीक्षार्थी उपस्थित हुए और 15 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। परीक्षा नियंत्रक डाॅ. अमर कुमार ने बताया कि केंद्रों पर दोनों पालियों में 183 परीक्षार्थी उपस्थित हुए व 15 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। पहली पाली में 176 व दूसरी पाली में 7 परीक्षार्थी परीक्षा में उपस्थित हुए। जिले के 6 केंद्रों पर 43 व दूसरी पाली में 1 परीक्षार्थी उपस्थित| मुंगेर के छह केंद्रों पर बुधवार को 44 परीक्षार्थी दोनों ही पालियों में उपस्थित हुए। पहली पाली में 43 व दूसरी पाली में 1 परीक्षार्थी उपस्थित हुए। दोनों पालियों में 2 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। बीआरएम कॉलेज की केंद्राधीक्षक डाॅ. कंचन गुप्ता ने बताया कि बुधवार को पहली पाली में 6 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया।

एसबीएन कॉलेज में पहली पाली में 1 और दूसरी पाली में भी 1 परीक्षार्थी उपस्थित हुए। जेआरएस कॉलेज में पहली पाली में 28 परीक्षार्थी उपस्थित हुए व 1 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। शकुनी चौधरी बीएड कॉलेज में पहली पाली में 7 परीक्षार्थी अनुपस्थित हुए। बीएनएस लॉ काॅलेज मेें पहली पाली में 1 परीक्षार्थी उपस्थित हुए।

खबरें और भी हैं...