मुंगेर में कोरोना संक्रमितों की संख्या शतक पार:आज 15 नए कोरोना केस मिले, सभी को किया गया होम आइसाेलेट; एक्टिव मरीज 102 हुए

मुंगेर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना जांच करते स्वास्थ्य कर्मी। - Dainik Bhaskar
कोरोना जांच करते स्वास्थ्य कर्मी।

मुंगेर में शुक्रवार को 15 नए मरीज मिले। इसके बाद जिले में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 102 हो गई है। जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉक्टर हरेंद्र कुमार आलोक ने बताया कि 15 नए संक्रमित मरीज मिलने से जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 102 हो गई है। आज मिले 15 नए संक्रमित मरीज में एक 11 पुरुष तथा 4 महिला शामिल है। सभी मरीजों की स्थिति सामान्य है। कोई गंभीर रूप से बीमार नहीं है। सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया।

इन प्रखंडों में मिले आज 15 मरीज
सिविल सर्जन डॉक्टर हरेंद्र कुमार आलोक ने बताया कि आज 15 मरीज मिले हैं। जिसमें 11 पुरुष तथा 4 महिला है । जिसमें सदर प्रखंड में 10 मरीज, असरगंज प्रखंड में दो ,बरियारपुर में दो तथा जमालपुर में प्रखंड में एक संक्रमित मरीज मिले हैं। कुल 15 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। जिससे मुंगेर में वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 102 हो गई है।

सिविल सर्जन ने की अपील
सिविल सर्जन ने आम लोगों से अपील किया कि जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। हमें अधिक सतर्क और सावधान हो जाना है। कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए जरूरी ना हो तो घर से बाहर नहीं निकलना है। बच्चे और बूढ़ों को तो घर से बाहर नहीं निकलने दें। जरूरी हो तभी बाहर निकले और बिना मास्क के तो घर से बाहर नहीं निकलना है। साथ ही कोरोना का वैक्सीन अवश्य ले लेना है। 15 से 18 आयु वर्ग के बच्चों का भी वैक्सीनेशन किया जा रहा है। उन्हें भी वैक्सिनेट करवा दें।

खबरें और भी हैं...