पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:एग्रीमेंट के बाद जमीन हड़पने के लिए जमा कर रखा था हथियार, 4 कट्टा, 5 बम बरामद

मुंगेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कासिम बाजार थाना में बरामद हथियार, बम एवं गिरफ्तार तस्कर के बारे जानकारी देते एसडीपीओ। - Dainik Bhaskar
कासिम बाजार थाना में बरामद हथियार, बम एवं गिरफ्तार तस्कर के बारे जानकारी देते एसडीपीओ।
  • कासिम बाजार शास्त्री नगर में प्रॉपर्टी डीलर के घर पुलिस ने मारा छापा, 29 कारतूस भी मिले
  • प्रॉपर्टी डीलर सुमन सौरभ का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस

कासिम बाजार थाना की पुलिस ने सोमवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर शास्त्री नगर रोड नंबर 4 में शंभू कुमार मंडल के घर पर छापेमारी कर उसके पुत्र प्रोपर्टी डीलर सुमन सौरभ उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया। प्रोपर्टी डीलर के रूम से पुलिस ने 4 देसी कट्टा, 3.15 बोर का 27 और 3.03 बाेर का 2 जिंदा कारतूस, 3.15 बोर का 2 खोखा, तथा 5 सुतली बम के अलावा 4 बोतल बम तथा कारतूस रखने वाला 2 बिंडोलिया बेल्ट बरामद किया। पुलिस ने आरोपी के घर से ओपो कंपनी का एक मोबाइल भी बरामद करते हुए जब्त कर लिया है। बाद में बम िनरोधक दस्ता को बुलाकर सभी बम को निष्क्रिय कराया गया। कासिम बाजार थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार प्रोपर्टी डीलर सुमन सौरभ उर्फ छोटू का आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। उसके विरुद्ध शस्त्र अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। कासिम बाजार थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार सुमन सौरभ ने प्रोपर्टी डीलिंग का यह पहला कारोबार ही शुरू किया था। अनिता देवी से 12 कट्ठा जमीन एग्रीमेंट कराने के बाद उक्त जमीन पर जबरन कब्जा कर उसकी प्लाटिंग कर जमीन को बेचने की योजना थी। गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध शस्त्र अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

जमीन विवाद को ले दो पक्षों में मारपीट, महिला जख्मी
जमालपुर |
फरीदपुर ओपी क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक महिला जख्मी हो गई। जबकि दोनों पक्षों की ओर से थाने में आवेदन दिया गया है। वही एक पक्ष जगदीशपुर निवासी अशोक पासवान की पत्नी रीता देवी ने अनुसूचित जनजाति थाना में लक्ष्मणपुर निवासी कुलदीप गुड्डू एवं रूपेश सहित 10 अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। उन्होंने बताया कि पति की खोजने आए लोगों ने मवेशी के खटाल में घुसकर आग लगा दी। जिस कारण से एक बछड़ा झुलस गया। वहीं दूसरी ओर जगदीशपुर निवासी रूपेश कुमार ने आवेदन देकर राकेश कुमार सहित चार व्यक्ति को आरोपी बनाया है।

12 कट्ठा जमीन को ले चल रहा विवाद
सदर एसडीपीओ नंदजी प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार प्रोपर्टी डीलर ने संदलपुर में अनिता देवी से 12 कट्ठा जमीन का एग्रीमेंट फरवरी 2021 में कराया था। जबकि अनिता देवी की बहन सुनीता देवी का उक्त जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। उसी विवादित जमीन पर सुमन सौरभ जबरन कब्जा करने के लिए उसने हथियार जमा किया था। इस बीच कासिम बाजार पुलिस को सोमवार की देर रात करीब 2 बजे सुमन सौरभ द्वारा जमीन पर कब्जा करने के उद्देश्य से आपराधिक घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से हथियार जमा कर रखे जाने की सूचना मिली। इस सूचना के बाद टीम गठित कर मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे छापेमारी की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें