बिहार / मुंगेर में कोरोना से जिस युवक की मौत हुई थी उससे संपर्क में आने वाला एक और युवक पॉजिटिव, एनएमसीएच में किया गया भर्ती

प्रतीकात्मक तस्वीर। प्रतीकात्मक तस्वीर।
X
प्रतीकात्मक तस्वीर।प्रतीकात्मक तस्वीर।

  • बिहार में गुरुवार तक कोरोना के कुल सात पॉजिटिव केस मिले हैं
  • .बिहार में काेरोना से जिसकी पहली मौत एम्स में 21 मार्च को हुई थी

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 03:24 AM IST

भागलपुर.बिहार में काेरोना से जिसकी पहली मौत एम्स में 21 मार्च को हुई वह यहां भर्ती होने से पहले पटना के न्यू बाइपास स्थित एक निजी अस्पताल में भी इलाज कराने गया था। उसके संपर्क में इस अस्पताल के डॉक्टर, स्टाफ, वार्ड ब्वॉय समेत 12 लोग आए थे। इन सबका सैंपल आरएमआरआई गया था। गुरुवार को इस अस्पताल के वार्ड ब्वॉय की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। 25 साल का वार्ड ब्वॉय खेमनीचक का है।

चकमा देकर फरार हो गया

कोरोना पाॅजिटिव हाेने की जानकारी मिलते ही वह एनएमसीएच से चकमा देकर फरार हो गया। इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। इसके बाद यहां से एक टीम गई अाैर उसे पकड़कर ले अाई। इस दौरान जिन लोगों के संपर्क में वह आया, उसकी भी जांच की गई। इससे पहले वार्ड ब्वॉय 20 से 22 मार्च तक करीब 40 लोगों से मिला। 22 को उसे क्वारेंटाइन किया गया।

अब तक सात केस मिले है

बिहार में गुरुवार तक कोरोना के कुल सात पॉजिटिव केस मिले हैं। इनमें मुंगेर के युवक की एम्स में मौत हो गई थी। खेमनीचक के इस नए पॉजिटिव मरीज समेत तीन का इलाज एनएमसीएच में चला रहा है। उधर, मुंगेर के दोनों काेराेना पाॅजिटिव मरीज को मायागंज अस्पताल के अाइसाेलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। इनकी जांच रिपोर्ट रोज पटना भेजी जाएगी। मृत युवक केे संपर्क में आए सात और लोगों को यहां पर भर्ती किया गया है। सभी की जांच चल रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना