पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरहरा थाना क्षेत्र के सारोबाग की घटना:बच्चों के विवाद में बड़े भिड़े, दो घायल

मुंगेर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धरहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सारोबाग में गुरुवार की सुबह बच्चों में हुए विवाद दो पक्षों में मारपीट में तब्दील हो गई। घटना में चाचा व भतीजा घायल हो गए। जिसे परिजनों ने सदर अस्पताल लाया। जानकारी के अनुसार सारोबाग निवासी विजय चौधरी का बेटा विकास सुबह घर के पास खेल रहा था। इसी बीच पड़ोसी रतन चौधरी के बेटे के साथ उसका विवाद हो गया। दोनों बच्चों में हुई मारपीट के बाद विकास ने घर आकर अपने पिता विजय को जानकारी दी। विजय अपने पड़ाेसी रतन के घर समझाने गए, जहां दोनों परिवार आपस में मारपीट करने लगे। रतन चौधरी, भाई जयराम चौधरी, जतन चौधरी, प्रकाश चौधरी समेत अन्य ने मिलकर डंडे से विजय और उसके चाचा सहिंद्र चौधरी को बुरी तरह पीट दिया। इसमें चाचा भतीजा घायल हो गए। घायलों को सदर अस्पताल लाया गया। सहिंद्र के सिर में गंभीर चोट के कारण उसे भर्ती कर लिया गया है।

मां की डांट से नाराज बेटे ने पी जहरीली दवा, भर्ती
मुंगेर|
हेमाजपुर में गुरुवार की सुबह मां की डांट से नाराज 20 वर्षीय युवक ने घर में रखा परवल की लत में देने वाली जहरीली दवा पी ली। युवक की हालत बिगड़ने पर परिजन द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया गया। हेमजापुर मुख्य बाजार निवासी सुखो महतो का बेटा रविंद्र कुमार जो खेत में मजदूरी का काम करता है। जो कुछ दिनों से मजदूरी करने नहीं जा रहा था। इसको लेकर रविन्द्र की मां मीणा देवी ने बुधवार की रात उसे डांटा था। जिससे नाराज रविंद्र ने गुरुवार की सुबह 6 बजे उठकर घर में रखा परवल में देने वाली दवा पी ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें