पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुंगेर में भीषण डकैती:बैंक अधिकारी के घर घुसे एक दर्जन डकैत, बुजुर्ग माता-पिता को बंधक बना कमरे में बंद किया; 5 लाख के नगद व जेवर लूट लिए

धरहरा/ मुंगेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डकैती के बाद कमरे का हाल। - Dainik Bhaskar
डकैती के बाद कमरे का हाल।

मुंगेर में बैंककर्मी के घर में घुसकर डकैतों ने 5 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना धरहरा थाना क्षेत्र के महरना गांव की है, जहां बुधवार देर रात लाठी-डंडे और हथियार से लैस आधा दर्जन से अधिक डकैतों ने बैंक PO के घर पर धावा बोल दिया। डकैतों ने बैंक अधिकारी के वृद्ध माता-पिता को पिस्टल के बट मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद दोनों के हाथ-पैर बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद डकैतों ने सोने-चांदी के जेवरात समेत 5 लाख रुपए की संपत्ति लूटकर फरार हो गए।

बुधवार सुबह जब पीड़ित ने पड़ोसियों को आवाज लगाई तो डकैती का खुलासा हुआ। घटना के बाद में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। घटना के सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस के अनुसार पांच लाख की लूट की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। डकैतों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

बैंक अधिकारी प्रफुल्ल कुमार के पिता रामचंद्र प्रसाद ने बताया कि बुधवार रात घर में हम पति-पत्नी ही मौजूद थे। रात में खाना खाकर जल्दी सोने चले गए। देर रात हथियार से लैश डकैत दीवार कूदकर घर के अंदर घुस गए। आवाज सुनकर नींद खुली तो देखा डकैत घर में थे। विरोध किया तो एक डकैत ने मारपीट करने लगा और हमदोनों को बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया और लूटपाट करने लगे। इसी दौरान मेरी पत्नी के गले से सोने का चेन, हाथ से सोने का कंगन और कान की बाली जबरन खुलवा लिया। डकैतों ने अलमारी व ट्रंक में रखे सोना-चांदी, नगद एवं टीवी लेकर फरार हो गया।