शराबबंदी में भी नशे में हंगामा:मुंगेर में थाने से 200 गज दूर शराबी का उत्पात, कभी सड़क पर लेटा तो कभी देता रहा गाली

मुंगेरएक महीने पहले
मुंगेर में सड़क पर नशे में लेटा युवक।

मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र से महज 200 गज की दूरी पर एक व्यक्ति शराब के नशे में घंटों हंगामा करता नजर आया। लोग परेशान रहे, लेकिन पुलिस प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। शनिवार को शराबी कभी सड़क पर लेट जाता तो कभी आने-जाने वालों को गालियां देता। लोग इसको नजरअंदाज कर आगे बढ़ रहे थे।

जहरीली शराब से अब तक 41 मौतें

इस संबंध में सब्जी मंडी के दुकानदार मो. इम्तियाज रौशन आदि ने बताया कि छठ पूजा को लेकर सब्जी मंडी में आम दिनों से अधिक भीड़ भी थी। ऐसे में यह शराबी सब्जी मंडी में करीब 4 घंटे तक नशे की हालत में हंगामा करता रहा। फिर भी इस घटना पर पुलिस की नजर नहीं पड़ी। सुबह करीब 8 बजे से यह व्यक्ति शराब पीकर हंगामा कर रहा था। कभी मेरे दुकान में आकर जमीन पर सो जाता है तो कभी दूसरी दुकान में जाकर सो जाता है।

नीतीश कुमार की शराबबंदी को ठेंगा दिखा रहा शराबी

मोहम्मद गुलनाज ने बताया कि यह शराबी शराब पीकर हंगामा ही नहीं कर रहा, बल्कि नीतीश कुमार के बिहार में शराबबंदी की घोषणा की हवा भी निकाल रहा था। उन्होंने कहा कि नाम का बिहार में शराबबंदी है। शराब की तो अब होम डिलीवरी होने लगी है। गांव की गलियां हो या शहर के चौराहे, हर जगह शराब मंगाए जा रहे हैं।

4 दिनों के अंदर 41 लोगों की हो चुकी है मौत

बता दें, जहरीली शराब पीने से लगातार पिछले 4 दिनों से 41 लोगों की मौत हो चुकी है। इससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार एवं प्रशासन शराबबंदी कानून को लेकर कितनी सख्त है।