गंगा में नाव पलटी, पिता-पुत्र डूबे:मुंगेर में करीब 70 लोगों और भारी-भरकम सामानों से भरी थी नाव; कुछ तैर कर निकले, कुछ को तैराकों ने बचाया

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद नदी किनारे लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद नदी किनारे लगी लोगों की भीड़।

मुंगेर में गंगा नदी पार करने के क्रम में एक नाव पलट गई। इसमें पिता-पुत्र डूब गए। उनकी तलाश चल रही है। घटना भेलवा दियारा और मनियार चक के बीच की है। करीब 60-70 लोगों और कई भारी-भरकम सामानों से भरी यह नाव रविवार देर शाम मनियार चक मुंगेर के लिए खुली थी। कुछ दूर आगे जाते ही नाव डूबने लगी। अचानक नाव पर अफरातफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए पानी में कूद पड़े। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। शोर-शराबा सुनकर आसपास के तैराकों ने गंगा नदी में कूदकर लोगों को बाहर निकला।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है। नाव नदी में कैसे डूबी इसकी जांच कर रही है। नाविक से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। हादसे में गायब हुए लोगों में मो. नसीम और उसका बेटा शामिल है। पुलिस के अनुसार हादसे में पिता-पुत्र गायब बताए जा रहे हैं। दोनों की तलाश की जा रही है।

ग्रामीणों के अनुसार नाव पर महिलाओं और बच्चों समेत करीब 60-70 लोग सवार थे। इसके अलावा 2 ट्रैक्टर, 4 बाइक और 170 बोरा अनाज भी लदा हुआ था। लोगों का कहना है कि नाव पहले से ही क्षतिग्रस्त थी, इसलिए डूब गई।