पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विसर्जन गोलीकांड:सीआईडी ने 6 महीने बाद अनुराग का मोबाइल और पर्स किया बरामद

मुंगेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अनुराग के दोस्त सुमन के घर से मिला समान

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन कांड में अब एक नया मोड़ आया है। सीआईडी टीम ने मृतक अनुराग के दोस्त सुमन साह को गिरफ्तार करने के लिए उसके माता-पिता कोतवाली थाना क्षेत्र के दलहट्टा निवासी डोमन साह और उनकी पत्नी को हिरासत में लिया। मां और पिता की गिरफ्तारी की जानकारी मिलने पर 20 दिन पूर्व दिल्ली भागा युवक सुमन साह मुंगेर आया। सूत्रों के अनुसार सीआईडी सुमन से गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। वहीं उसके एक अन्य पड़ोसी को भी पूछताछ के लिए उठाया गया है। बता दें कि 26 नवंबर की रात घटना के बाद सुमन के पास मृतक अनुराग का मोबाइल फोन होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद उसके घर पर सीआईडी टीम पहुंची और वहां से अनुराग के मोबाइल के साथ उसका पर्स भी बरामद किया गया। सूत्रों के अनुसार सीआईडी की पूछताछ में सुमन ने स्वीकार किया है कि उसने मोबाइल और पर्स लिया था। मोबाइल का सॉफ्टवेयर डिलीट करने के बाद उसका इस्तेमाल कर रहा था। वहीं पर्स से उसे आधारकार्ड, 2500 रुपया और अन्य कागज़ात मिले। पैसों को रखकर उसने कागजात को जला दिया था। वहीं इस मामले में सीआईडी की गिरफ्त से वापस आए सुमन साह के माता व पिता कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

प्रतिमा विसर्जन के दौरान भड़का था माहौल
बीते वर्ष 26 अक्टूबर की रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर पथराव के साथ गोलीबारी की घटना हुई थी। जिसमें बेकापुर लोहापट्टी निवासी अनुराग पोद्दार की मौत गोली लगने से हो गई थी। घटना के बाद चुनाव आयोग ने मुंगेर से तत्कालीन डीएम व एसपी को चुनाव आयोग और सरकार द्वारा हटा दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें