मुंगेर में गंगा में डूबकर CRPF जवान की मौत:मां को गंगा स्नान कराने लाया था, गहरे पानी में जाने से डूबा; 6 महीने पहले हुई थी शादी

मुंगेर10 महीने पहले
मृतक की फाइल फोटो।

मुंगेर के कष्टहरणी घाट में गंगा स्नान के दौरान CRPF के जवान चंदन शर्मा की गंगा में डूबने के कारण मौत हो गई। मृतक अपने मां को लेकर गंगा स्नान के लिए आया था। नहाने के दौरान ही वह गहरे पानी में डूब गया। शव को खोजने के लिए जिला बचाव राहत दल के कर्मी को स्पीड बोट से एवं जाल लेकर लगाया गया। काफी मशक्कत के बाद CRPF जवान का शव गंगा से बरामद किया गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजी है।

मां को लेकर आया था गंगा स्नान कराने
मृतक जवान चंदन शर्मा कोतवाली थाना क्षेत्र के बेकापुर मयूर चौक बसंती दुर्गा स्थान के पास का रहने वाला है। रविवार को वह अपनी मां को लेकर कस्टहरनी घाट गंगा स्नान के लिए आया था। गंगा स्नान के दौरान वह डुबकी लगाया और ऊपर नहीं आया। घटना के संबंध में मृतक सीआरपीएफ जवान चंदन शर्मा की मां उर्मिला देवी ने बताई कि मैं और मेरा बेटा दोनों साथ नहा रहे थे। बेटे ने जैसे ही डुबकी लगाई वह ऊपर नहीं आया। थोड़ी देर में ही हम हल्ला करने लगे। लोगों ने भी खोजा लेकिन बेटा गंगा से बाहर नहीं निकला। गंगा में डूबने की खबर से परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल है।

6 महीने पहले हुई थी शादी
चंदन शर्मा दो भाइ एक बहन में सबसे बड़ा था। 2012 में सीआरपीएफ में इसकी नौकरी लगी थी। वर्तमान में वह गुवाहाटी में पोस्टेड था। होली की छुट्टी में चन्दन घर आया था। मृतक की मां उर्मिला देवी ने रोते-रोते बताया कि चंदन शर्मा की शादी 6 माह पूर्व ही हवेली खड़गपुर के रहने वाले सोनी शर्मा के साथ हुई थी।

घटना के संबंध में प्रभारी एसडीओ संजीव चौधरी ने बताया कि जिला राहत आपदा बचाव कर्मी के द्वारा शव को कस्टहरनी घाट से बरामद कर लिया गया है ।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजी है।

खबरें और भी हैं...