पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:कोरोना से दरियापुर की महिला की मौत, 18 नए केस

मुंगेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 72 वर्षीय इंदिरा की नौ सितंबर को इलाज के दौरान मौत

जिले में रविवार को कोरोना के 18 नए मरीज मिले। इनमें 11 पुरुष और 7 महिलाएं हैं। मय दरियापुर निवासी कोरोना पॉजिटिव महिला 72 वर्षीय इंदिरा देवी की मौत की पुष्टि रविवार को स्वास्थ्य विभाग ने की। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 35 हो गई है।

जानकारी के अनुसार इंदिरा की मौत 9 सितम्बर को सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी। मौत के बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। 8 सितम्बर को ट्रूनेट से जांच में महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वह दम्मा और डायबिटीज की मरीज थी। सांस लेने में तकलीफ होने पर उसे 7 सितंबर को अस्पताल लाया गया था। इलाज के दौरान 9 सितंबर को उसकी मौत हो गई।

सिविल सर्जन डाॅ. पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि जिले में कोरोना से 35 लाेगों की मौत हो चुकी है। एक्टिव 106 मरीजों का इलाज जारी है। 2336 मरीज इलाज के बाद ठीक होकर घर जा चुके हैं। रविवार को भी आइसोलेशन में इलाजरत 15 संक्रमितों को ठीक हाेने के बाद डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया। सिविल सर्जन ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा मरीजों की जांच तेज कर दी गई है। जिले में अब तक कुल 58,488 लोगों की काेरोना जांच हुई है। रविवार को भी 1013 लोगों की जांच रैपिड एंटीजेन कीट से 258 लोगों की जांच ट्रूनेट से की गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें