पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसंपर्क अभियान:बेहतर शिक्षा और रोजगार सृजन पर रहेगा जोर: राजेश मिश्रा

मुंगेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हवेली खड़गपुर के दर्जनों गांवों में निर्दलीय प्रत्याशी राजेश मिश्रा ने चलाया जनसंपर्क अभियान

तारापुर विधान सभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी राजेश मिश्रा ने गुरुवार को हवेली खड़गपुर के दर्जनों गांवों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उनके साथ आसपास के गांवों के लोग अभियान में शामिल शामिल हुए। उनके अभियान के बाद लोगों में यह चर्चा जोर पकड़ने लगी है कि तारापुर की धरती पर आरी की धार मजबूत हो रही है।

गुरुवार को खड़गपुर प्रखंड क्षेत्र के खैरा, नजरी, महुली, मधवा, भलुआकोल, दरियापुर-1, मंझगांय, कठनी, चुनाकोठी, गंगटा आदि गांवों का दौरा कर राजेश मिश्रा ने लोगों से मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अब तक हुए चुनाव में तारापुर विधानसभा क्षेत्र की जनता हमेशा अपने आप को ठगा महसूस की है। इस बार क्षेत्र के लोगों के आग्रह पर आम जनता का सच्चा प्रतिनिधि एवं सेवक बनकर वे चुनाव मैदान में हैं।

उन्होंने बताया कि वे पूर्व से ही लोगों का हमदर्द बनकर सेवारत हैं। वे तारापुर को शिक्षा एवं स्वास्थ्य के मामले में काफी उंचाईयों पर ले जाएंगे। रोजगार का सृजन करेंगे। इसलिए तारापुर विधान सभा के मतदाता इतिहास रचेंगे। क्षेत्र के प्रतिनिधि के चुनाव से उसका परिचय और सम्मान जुड़ा रहता है। उनके जनसंपर्क अभियान में हर वर्ग के लोग खासकर नौजवान शामिल हो रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें