पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शादी समारोह:शादी पूर्व मंदिर में पूजा करने गई पांच महिला ठनके की चपेट में आकर झुलसी

टेटिया बंबर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जख्मी महिला की इलाज करते डॉ.। - Dainik Bhaskar
जख्मी महिला की इलाज करते डॉ.।

प्रखंड स्थित कुशवाहा टोले में शादी समारोह को ले मंदिर में पूजा करने गई पांच महिलाएं ठनके की चपेट में आकर झुलस गई। मिली जानकारी के अनुसार महिलाएं मंदिर पहुंची ही थी, तेज आंधी-बारिश शुरू हो गई। बारिश के बचने के लिए सभी महिलाएं मंदिर के ओट में छिपी, लेकिन अचानक उसी पर ठनका गिर गया।

जख्मी महिलाओं की पहचान टेटिया के कुशवाहा टोला निवासी मनीष कुमार की पत्नी रीता देवी, बिहमा तारापुर निवासी पंकज कुमार की पत्नी सोनी देवी, गनेली तारापुर स्व. महेश सिंह की पत्नी सबला देवी, टेटिया निवासी मुकेश सिंह की पत्नी वीणा देवी, टेटिया निवासी बचनदेव सिंह की पत्नी प्रेमलता देवी के रूप में हुई है। सभी महिलाओं को आनन-फानन में एम्बुलेंस से टेटिया बंबर पीएचसी लाया गया।

जहां डॉ मोहन नारायण मिश्रा ने सभी का प्राथमिक उपचार किया। लेकिन गंभीर स्थिति देखते हुए सभी को तारापुर अनुमंडल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताते चले कि मुंगेर में सोमवार शाम सीजन की पहली बारिश हुई। जिससे तापमान में तीन डिग्री की गिरावट दर्ज की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें