पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव:बिहार विधान सभा चुनाव की तैयारी को लेकर झामुमो बना रहा रणनीति : प्रणव

मुंगेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नेताओं ने कहा- झारखंड की तर्ज पर बिहार में भी बनेगा महागठबंधन

कोरोना संकट के बीच राजनीतिक दलों द्वारा धीरे-धीरे आगामी विधानसभा चुनाव की फील्डिंग प्रारंभ की गई है। शनिवार को बिहार झामुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रणव कुमार और प्रवक्ता प्रो सतीरमन सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि झारखंड मुक्ति मोर्चा की बिहार प्रदेश इकाई ने लॉकडाउन के दौरान चुनावी मंथन शुरू किया है। झामुमो ने बिहार में महागठबंधन के तहत कुल एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू की है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रणव कुमार उर्फ सिट्टू मोदी ने पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन एवं पार्टी के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बिहार की 12 विधानसभा सीटों की अनुशंसा कर केंद्रीय नेतृत्व को भेजा है। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच आगामी विधानसभा चुनाव में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ चुनावी प्रक्रिया होगी। पार्टी नेतृत्व ने बिहार इकाई से सीटों को चिन्हित कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया था। जिसमें संभावित सीटें बांका, तारापुर, कटोरिया, झाझा, चकाई, बेलहर, ठाकुरगंज, पूर्णिया, धमदाहा, कोढा, जमालपुर, रुपौली की सीटों पर झामुमो ने दावेदारी कर केंद्रीय नेतृत्व को सूची सौंपी है। सोशल डिस्टेंस के साथ प्रचार का माध्यम, पार्टी आम जनता को आने वाली परेशानियों का निदान इन विषयों पर बिंदुवारअविलंब रिपोर्ट भेजने का निर्देश पार्टी अध्यक्ष ने दिया है। पार्टी महासचिव सह प्रवक्ता प्रो. सतीरमन सिंह ने बताया कि तारापुर विधानसभा सीट महागठबंधन के तहत लड़ना तय है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें