पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:कंबल की फेरी लगाने वाले 3 लोगों का दिनदहाड़े अपहरण, ₹1.5 लाख की फिरौती मांगी, बरामद

मुंगेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुल्तानगंज के गगनियां स्थित यूको बैंक के पास मंगलवार की घटना
  • पुलिस ने बुधवार को तीनों को कमरगंज गंगा नदी के पास से बरामद किया

कंबल की फेरी करने वाले मुंगेर के तीन लोगों को सुल्तानगंज के गनगनियां के यूकाे बैंक के पास से मंगलवार सुबह अपराधियों ने ऑटो से जबरन उतार लिया और अपहरण कर नाव से गंगा घाट की दूसरी तरफ ले गए। जहां उनकी बेरहमी से पिटाई की और उनके मोबाइल से उन्हीं के परिजनोंं को फोन कर छोड़ने की एवज में डेढ़ लाख रुपए की फिरौती मांगी। परिजनों ने रात में ही पुलिस को इसकी सूचना दी। बुधवार को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों को अपराधियों के चंगुल से मुक्त कराया और एक अपराधी को हिरासत में लिया है। अन्य की तलाश जारी है। जानकारी के अनुसार मुंगेर के गुलजार पोखर निवासी मो. आकिब खान, पूरबसराय रोड निवासी फिरोज आलम, गांधी चौक निवासी संतोष कुमार वर्मा तीनों कंबल की फेरी लगाते हैं। मंगलवार को तीनों ऑटो में बैठकर सुल्तानगंज की ओर आ रहे थे, तभी गगनियां के यूको बैंक के पास घात लगाए बैठे अपराधियों ने तीनों को ऑटो से जबरन उतार लिया और अपने साथ नाव में बिठाकर गंगा नदी के पार ले गए। जहां उनकी पिटाई की और उनके मोबाइल से उनके परिजनों को फोन कर छोड़ने की एवज में डेढ़ लाख रुपए की मांग की। पैसा नहीं देने पर जान मारने की भी धमकी दी। आनन-फानन में परिजन देर रात करीब ढाई बजे सुल्तानगंज थाना पहुंचे और पुलिस सूचना दी। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस तीनों की खोजबीन में जुट गई।

कमरगंज गंगा किनारे से नाव से किया बरामद, अपराधी कैलाश मंडल हिरासत में
बुधवार दोपहर ढाई बजे पुलिस ने तीनों को कमरगंज गंगा किनारे एक नाव से बरामद किया। वहीं नामजद अपराधी कैलाश मंडल को हिरासत में लिया। अन्य अपराधियों की तलाश जारी है। मामले में मो.आकिब खान के भाई मोरसिन खान ने अपने भाई समेत दो लोगों के अपहरण का मामला सुल्तानगंज थाने में दर्ज कराते हुए फतेहपुर गगनियां निवासी विलास मंडल, नीतीश मंडल, झक्सा मंडल और कैलाश मंडल के विरुद्ध प्राथमिकी कराई है। पुलिस ने एक नामजद आरोपी कैलाश मंडल को हिरासत में ले लिया है। दूसरी ओर अपहरणकर्ताओं से मुक्त होने के बाद तीनों व्यापारियों का रेफरल अस्पताल में इलाज कराया गया। सुल्तानगंज थाना इंस्पेक्टर रामप्रीत पासवान ने बताया कि मंगलवार की देर रात सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने तीनों व्यापारियों की बरामदगी को लेकर खोजबीन शुरू की। जिन्हें कमरगंज के गंगा नदी की दूसरी ओर लगे नाव से बरामद कर लिया गया। एक नामजद अभियुक्त कैलाश मंडल को हिरासत में लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें