पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:विधिज्ञ संघ के लिए नामांकन का आज अंतिम दिन

मुंगेर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधिक संघ के अध्यक्ष, महासचिव सहित कुल 28 पदों के लिए 26 अप्रैल को होगा मतदान

विधिज्ञ संघ मुंगेर के द्विवार्षिक चुनाव को लेकर नामांकन के दूसरे दिन गुरुवार को भी कई अभ्यर्थियों ने निर्वाची पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह एवं सहायक निर्वाची पदाधिकारी रामचंद्र महतो के समक्ष अपने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। इस दौरान सभी प्रत्याशियों के एक-एक प्रस्तावक तथा समर्थक भी उनके साथ मौजूद थे। नामांकन प्रक्रिया में कोविड-19 गाइडलाइन का पूरी तरह पालन किया जा रहा है। इस क्रम में गुरुवार को प्रवीण कुमार चौरसिया तथा सुनिल कुमार दूबे ने कार्यपालक सदस्य के लिए नामांकन का पर्चा दाखिल किया। वहीं शुक्रवार को नामांकन के अंतिम दिन दोपहर 1 बजे तक नामांकन का पर्चा दाखिल किया जा सकता है। जबकि 12 अप्रैल को दोपहर 12 बजे तक नाम वापस लिया जा सकेगा। इसके बाद 13 अप्रैल को प्रत्याशियों के नामों की अंतिम सूची का प्रकाशन किया जाएगा। कुल 1144 मतदाता 26 अप्रैल को मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

तारापुर विधिज्ञ संघ के लिए 9 लोगों ने दाखिल किया नामांकन

तारापुर| विधिज्ञ संघ तारापुर के आम चुनाव को लेकर नामांकन के अंतिम दिन विभिन्न पदों के लिए 9 लोगों ने अपना नामांकन पर्चा चुनाव पदाधिकारी सुदर्शन सिंह के समक्ष दाखिल किया है। चुनाव पदाधिकारी ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए धीरेंद्र कुमार राजहंस, महासचिव पद के लिए संजय कुमार यादव, कोषाध्यक्ष पद के लिए भृगुनंदन मिश्रा सहित कार्यकारिणी सदस्य के लिए राजेश कुमार राकेश, संतोष कुमार सिंह, अनिल कुमार सिंह, प्रदीप कुशवाहा, सुमन कुमार सिंह व मनोज कुमार ने पर्चा दाखिल किया। कल नामांकन पत्रों की संवीक्षा के बाद नाम वापसी की कार्रवाई होगी। सभी पदों के लिए 13 अप्रैल को मतदान होगा व उसी दिन शाम पांच बजे के बाद मतगणना के बाद परिणाम की घोषणा होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें