पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:बालू खनन करने से मना करने पर माफियाओं ने भू-स्वामी को पीटा

संग्रामपुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जान से मारने की भी दी धमकी, गले से सोने की चेन छीनी

बालू माफियाओं की नजर अब निजी जमीन मालिकों की जमीन पर भी पड़ने लगी है। ऐसा ही मामला शनिवार को सन्हौली गांव निवासी विवेका शर्मा द्वारा संग्रामपुर थाने में दर्ज कराया गया। जिसमें उन्होंने कहा है कि बालू माफिया बालू उठाने से मना करने पर उन्हें हत्या करने की धमकी देते हैं। अपने आवेदन में विवेका शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 10 बजे वह ठाकुरबाड़ी से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में बदुआ नदी के तरफ ट्रैक्टर की आवाज एवं रोशनी दिखाई दी। जहां से रोशनी दिखाई दे रही थी वह उनकी निजी जमीन है जो सन्हौली मौजा में पड़ता है।

इसके बाद वे जब अंकरदेव चौधरी के साथ खेत पहुंचे तो देखा कि पिंटू सिंह, पंकज सिंह, राजेश यादव, मनोज यादव, मनोज सिंह, मिथुन पासवान सभी ग्राम पोकड़ी थाना शंभूगंज के साथ कुछ अज्ञात लोग मेरे खेत से बालू खनन कर ट्रैक्टर पर लदवा रहे हैं। इस पर पिंटू सिंह ने कहा कि मारो साले को और बांध कर लेते चलो नदी में गाड़ देंगे। बालू रोकने क्यों आया है। बालू उठाएंगे और उठाते ही रहेंगे। मना करने वालों को यमलोक भेज दिया जाएगा।

3500 रुपए भी निकाल लिए

बताया कि पंकज सिंह, राजेश यादव, मनोज यादव, मनोज सिंह, बलदेव सिंह आदि बंदूक के कुंदे से हमदोनों को मारने लगा। पिंटू सिंह ने मेरे लगे से सोने का चैन खींच लिया एवं अंकरदेव चौधरी के पैकेट से 3500 रुपए पंकज ने निकाल लिया। मनोज सिंह व मनोज यादव ने फायरिंग भी की। आवाज सुनकर गांव के बहुत से लोग घटनास्थल की ओर आने लगे। जिसे देख सभी अवैध बालू कारोबारी ट्रैक्टर समेत भाग गए। धमकी दिया कि बालू तो उठाएंगे ही, अगर पुलिस को सूचना दी तो घर घुसकर मार देंगे। थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें