पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धमकी:परीक्षा में कड़ाई करने पर वीक्षकों को दी शरारती तत्वों ने दी धमकी

मुंगेर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीआरएम कॉलेज में पीजी में कड़ाई करने पर धमकाया

बीआरएम कॉलेज में पीजी सेमेस्टर-2 की परीक्षा के दौरान नकल रोकने को लेकर कड़ाई किए जाने पर असामाजिक तत्वों द्वारा द्वारा शुक्रवार को महाविद्यालय के वीक्षकों एवं प्रभारी प्राचार्या डॉ कंचन गुप्ता को देख लेने की धमकी दी गई। इतना ही नहीं, असामाजिक तत्वों द्वारा सोमवार को सभी वीक्षकों को मारपीट करने एवं परिणाम भाेगने की धमकी दी गई। धमकी मिलने से प्रभारी प्राचार्य सहित वीक्षक पूरी डर डरे हुए हैं। हालांकि प्रभारी प्राचार्या द्वारा इस घटना के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की गई है। मामले की जानकारी प्रभारी प्राचार्य द्वारा मिलते ही कुलपति डॉ. रंजीत कुमार वर्मा के निर्देश पर कुलसचिव कर्नल विजय कुमार ठाकुर द्वारा पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो को मामले की जानकारी दी गई।

प्राचार्य ने एसपी से सुरक्षा बल तैनात करने की मांग की

साथ ही प्राचार्या द्वारा भी मामले को लेकर वासुदेवपुर थाने में भी आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की गई है। इस संबंध में कुलसचिव कर्नल विजय कुमार ठाकुर ने बताया कि कॉलेज की प्राचार्य डॉ. कंचन गुप्ता ने उन्हें सुबह में जानकारी दी गई। साथ ही प्राचार्य द्वारा मामले को लेकर थाने में दिए गए आवेदन की प्रतिलिपि विश्वविद्यालय को भी उपलब्ध कराते हुए सुरक्षा की मांग की गई है। इधर, कुलानुशासक डा. संजय कुमार द्वारा इसकी जानकारी संबंधित थाने एवं एसपी को दी और सुरक्षा बल देने की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser