पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद में मारपीट:मां-बेटे के सिर पर मारा फरसा, गंभीर

मुंगेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरदा पुआरी टोले में पारिवारिक विवाद में मारपीट

सफियाबाद ओपी क्षेत्र अंतर्गत फरदा पुआरी टोले में पारिवारिक विवाद में हुई मारपीट में गोतिया ने हमला कर दो भाइयों एवं उसकी मां को घायल कर दिया। घायल मां व बेटों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। फरदा पुआरी टोला निवासी राजबली मंडल ने अपनी छत पर कद्दू लगाया था। पड़ोसी संतोष मंडल के बेटे नीतीश कुमार ने छत दुरुस्त करने के लिए कद्दू का लत काट दिया। इसको लेकर राजबली मंडल के बड़े बेटे पप्पू मंडल और संतोष मंडल के पुत्र नीतीश कुमार में गाली-गलौज होने लगी। जिसे लोगों नेरा शांत कराया। दोनों पक्ष के लोग शनिवार रात 9 बजे फिर आपस में भिड़ गए। जिसमें संतोष मंडल पुत्र नीतीश कुमार, पत्नी तुलसी देवी, पुत्री पिंकी देवी और काजल कुमारी ने राजबली के घर में घुसकर पप्पू के साथ मारपीट करने लगे। जब पप्पू की मां रीता देवी और भाई दीपक कुमार उसे बचाने आए तो उनलोगों ने फरसा से पप्पू मंडल और उसके छोटे भाई दीपक के सिर पर हमला कर दिया, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए।

गैस चूल्हे की आग बुझाने में युवक झुलसा
मुंगेर|
धरहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य बाजार में रविवार की सुबह गैस सिलेंडर पर खाना बनाने के दौरान लगी आग को बुझाने के दौरान 30 वर्षीय एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया। झुलसे युवक को परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धरहरा मुख्य बाजार निवासी अभिषेक साह की पत्नी संगीता देवी रविवार की सुबह घर में खाना बना रही थी। इसी दौरान इंडेन गैस सिलेंडर में आग पकड़ लिया। जिसे बुझाने में अभिषेक साह झुलस गया। परिजनों द्वारा आग पर किसी प्रकार काबू पाकर गंभीर रूप से झुलसे अभिषेक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें