मुंगेर में जिला परिषद सदस्य की रिकॉर्ड मतों से जीत:पूर्व विधायक की बहू 5145 वोटों के अंतर से चुनाव जीतीं, इस पंचायत चुनाव में पूरे बिहार की सबसे बड़ी जीत

मुंगेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ब्यूटी विश्वास सुल्तानगंज के पूर्व विधायक गणेश पासवान की बहू हैं। - Dainik Bhaskar
ब्यूटी विश्वास सुल्तानगंज के पूर्व विधायक गणेश पासवान की बहू हैं।

मुंगेर जिले के संग्रामपुर प्रखंड से जिला परिषद की उम्मीदवार ब्यूटी विश्वास ने सबसे ज्यादा 5145 वोटों से जीत हासिल की है। बिहार पंचायत चुनाव में अब तक किसी प्रत्याशी ने इतने मत के अंतर से किसी को नहीं हराया। मुंगेर की यह पहली उम्मीदवार हैं, जिन्होंने इतने बड़े जीत के अंतर से जिला परिषद की सीट पर कब्जा जमाया है।

रविवार को पूरब सराय डायट सेंटर में संग्रामपुर प्रखंड के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 14 की मतगणना के बाद निवर्तमान जिला परिषद सदस्य ब्यूटी विश्वास को 14242 वोट मिले। वहीं उनकी निकटतम प्रतिद्वंदी पूनम भारती को 9095 मत मिले। इस प्रकार जिला परिषद क्षेत्र संख्या 14 से ब्यूटी विश्वास ने पूनम भारती को रिकॉर्ड 5145 मतों से पराजित कर दिया।

बताते चलें कि ब्यूटी विश्वास सुल्तानगंज के पूर्व विधायक गणेश पासवान की बहू हैं। रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करने के बाद ब्यूटी विश्वास ने कहा कि जनता ने मुझे दुबारा चुना ही नहीं है, बल्कि अब बड़ी जिम्मेदारी भी दी है। मैं जैसे यहां तक आई हूं, अपने काम से इलाके के विकास कार्यों को और आगे तक ले जाउंगी।

वहीं उनकी जीत पर सुल्तानगंज के पूर्व विधायक गणेश पासवान ने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है। जनता ने मेरी बहू को भारी समर्थन दिया है। वो बहुत काम करेगी ।

खबरें और भी हैं...