पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिमांशु अपहरण कांड:नामजद आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

मुंगेर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 जनवरी से नौवागढ़ी का हिमांशु लापता

जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नौवागढ़ी निवासी गोविंद साव के व्यवसायी पुत्र हिमांशु कुमार उर्फ भावला अपहरण कांड के नामजद आरोपी रवि पासवान को मुंगेर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दिल्ली से गिरफ्तार किया है। विश्वस्त सूत्रों से यह जानकारी मिली है। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी पुष्टि नहीं हुई हैं। विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर अपहरण एवं हत्या कांड के वांछित अपराधी रवि पासवान की गिरफ्तारी संभव हो पाई है। सूत्रों से पता चला है कि मुंगेर पुलिस रवि को शुक्रवार की रात्रि गिरफ्तार किया तथा शनिवार को उसे स्थानीय न्यायालय में पेश करने के बाद शनिवार को उसे लेकर मुंगेर के लिए रवाना हुई है। रविवार की संध्या तक मुंगेर पुलिस रवि को लेकर मुंगेर पहुंच जाएगी। पुलिस को मनियारचक खरवा निवासी कार्तिक चौधरी तथा व्यवसायी हिमांशु कुमार अपहरण कांड में उसकी तलाश थी। उल्लेखनीय हो कि 04 जनवरी को नौवागढ़ी के व्यवसायी हिमांशु कुमार का अपहरण किया गया था।

मोबाइल का लोकेशन दिल्ली में मिला था
एक सप्ताह से रवि का मोबाइल लोकेशन दिल्ली मिला रहा था। सूत्रों से पता चला है कि रवि अपने पुराने एक परिचित से हाल के दिनों में बात किया था। उसे यह पता नहीं था कि उसके एक परिचित के नंबर को पुलिस ट्रैक कर रही है। दिल्ली का मोबाइल टावर लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने अपना रुख दिल्ली की ओर किया। जिस पर पुलिस के आला अधिकारियों ने टीम गठित कर पुलिस के तेजतर्रार अधिकारियों को उसकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली भेजा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें