पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्लैकमेल से डिप्रेशन में आकर युवती ने दी जान:पड़ोसी युवक ने आपत्तिजनक वीडियो शेयर करने की दी धमकी तो छत से कूद गई युवती

मुंगेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुंगेर में युवती के सुसाइड के बाद शोकाकुल परिजन। - Dainik Bhaskar
मुंगेर में युवती के सुसाइड के बाद शोकाकुल परिजन।

घटना मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गुलजार पोखर की है। यहां पड़ोसी युवक द्वारा ब्लैकमेल करने की धमकी से डिप्रेशन में आकर एक युवती ने घर की छत से कूद कर जान दे दी है। युवती मो.एहसान उर्फ राजू की 20 वर्षीय पुत्री सानिया एहसान बताई जा रही है। मृत युवती के चाचा शमीम ने इस संबंध में कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें गुलजार पोखर निवासी युवक मो. अली पिता मो.महमूद सहित अन्य के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सड़क भी जाम की
सोमवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने फलमंडी के पास कुछ देर के लिए सड़क भी जाम कर दी। बाद में कोतवाली थाना पुलिस के समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ। थाना में दर्ज लिखित शिकायत में मो.शमीम ने बताया है कि गुलजार पोखर निवासी मो. महमूद का बेटा अली मोबाइल नंबर 9162706939 से उसकी भतीजी को फोन पर बार-बार कॉल कर शादी करने का दबाव बनाता था, इसके अलावा कुछ आपत्तिजनक वीडिया भेज कर उसे ब्लैकमेलिंग करने का प्रयास कर रहा था।

समझाने गए तो लड़के ने घर पर चढ़ कर की गाली-गलौज
सानिया ने इसकी शिकायत परिजनों से की तो रविवार की रात 9 बजे उनलोगों ने लड़का के घर पर जाकर समझाने का प्रयास किया। रात करीब 9.30 बजे मो.अली परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों के साथ सानिया के घर पहुंचा और गाली-गलौज किया तथा आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में सार्वजनिक करने की धमकी दी। इस घटना के बाद सानिया डिप्रेशन में आ गई और रात 11.30 बजे उसने तीनमंजिला छत से कूद कर आत्महत्या कर ली। देर रात परिजन उसे सदर अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी सहित 20-25 लोगों पर FIR दर्ज
युवती के चाचा मो. शमीम ने गुलजार पोखर निवासी युवक मो.अली के अलावा मो.सन्नी, मो. रजी, मो.राजा, मो. मिराज एवं पूरबसराय निवासी मो. आमीर सहित अन्य 20-25 लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए सभी की गिरफ्तारी की मांग की है। कोतवाली थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिन्हा ने बताया कि रविवार की रात गुलजार पोखर में सानिया नामक युवती ने छत से कूद कर आत्महत्या कर ली है। मृतक के चाचा के बयान पर मो. अली सहित अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें