पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धमकी से डिप्रेशन:पड़ोसी युवक फोन कर देता था ब्लैकमेल की धमकी, परेशान युवती ने छत से कूदकर दी जान

मुंगेर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुलजार पोखर की घटना, बार-बार फोन कर जबरन शादी का दबाव बनाता था युवक

गुलजार पोखर में रविवार की रात पड़ोसी युवक के ब्लैकमेल की धमकी से डिप्रेशन में आकर मो. एहसान उर्फ राजू की 20 वर्षीय पुत्री सानिया एहसान ने अपने तीन मंजिले मकान की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। युवती के चाचा मो. शमीम ने गुलजार पोखर निवासी युवक मो. अली पिता मो.महमूद सहित अन्य के खिलाफ कोतवाली थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

सोमवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने फलमंडी के पास कुछ देर के लिए सड़क भी जाम किया। जो पुलिस के समझाने से शांत हुआ। मो. शमीम ने बताया है कि मो.अली मोबाइल नंबर 9162706939 से उसकी भतीजी को फोन पर बार-बार शादी करने का दबाव बनाता था, साथ ही कुछ आपत्तिजनक वीडियो भेज ब्लैकमेलिंग का प्रयास कर रहा था।

समझाने के बाद घर पहुंच आरोपी ने की गाली-गलौज
सानिया ने इसकी शिकायत की थी। जिसपर रविवार रात 9 बजे हमलोगों ने लड़के के घर जाकर समझाने का प्रयास किया। रात करीब 9.30 बजे मो.अली परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों के साथ सानिया के घर पहुंचा और गाली-गलौज किया तथा आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में सार्वजनिक करने की धमकी दी। इस घटना के बाद सानिया डिप्रेशन में आ गयी और रात 11.30 बजे उसने तीन मंजिला घर की छत से कूद कर आत्महत्या कर ली। देर रात परिजन उसे सदर अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें