पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजनीति:राजद नेताओं ने ली जदयू की सदस्यता, प्रधान कार्यालय बाटा रोड में हुई युवा जदयू की बैठक

मुंगेर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जदयू कार्यालय में युवा मिलन समारोह कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ता।

युवा जदयू की बैठक बुधवार को प्रधान कार्यालय बाटा रोड में हुई। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शाहिद अख्तर उर्फ गुड्‌डू राइन ने की। इसमें अतिथि जदयू जिलाध्यक्ष संतोष सहनी थे। शाहिद अख्तर उर्फ गुड्डू राइन ने कहा कि राजद अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के सदर प्रखंड अध्यक्ष रवि कुमार पटेल व छात्र राजद के पूर्व उपाध्यक्ष मो. जुगनू मल्लिक अपने 40 युवा साथियों ने साथ युवा जदयू की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

जिलाध्यक्ष संतोष सहनी ने कहा कि परिवारवाद की राजनीति से त्रस्त होकर राजद व अन्य दलों के प्रदेश से लेकर जिला स्तर के नेता बड़े पैमाने पर पार्टी छोड़ और नीतीश कुमार के विकास कार्यों से प्रभावित होकर जदयू का दामन थाम रहे हैं। अन्य दलों को छोड़ जदयू में आने वाले ऐसे राजनीतिक कार्यकर्ताओं का जदयू स्वागत करता है।

इसके बाद शाहिद अख्तर उर्फ गुड्डू राइन ने कहा कि विपक्ष के पास बिहार में कोई चेहरा नहीं है। महागठबंधन खंड-खंड हो चुका है। पूरे बिहार के युवाओं व छात्रों के बीच नीतीश कुमार के नाम का डंका बज रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें