पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना टीकाकरण:सदर अस्पताल में भी लगेगा टीका

मुंगेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 100 में से मात्र 4 को लगा टीका

कोराेना वैक्सीनेशन को लेकर राज्य स्वास्थ्य समिति द्वारा अन्य छह नए टीकाकरण केन्द्र की स्थापना की जानी थी। लेकिन गुरुवार को जिले में नए पांच टीकाकरण केन्द्र की स्थापना कर कुल ग्यारह केन्द्रों पर ही कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य पूर्ण किया गया था। वहीं शनिवार को जिलाधिकारी रचना पाटिल के निर्देश पर सदर अस्पताल मुंगेर के परिसर में नये टीकाकरण केन्द्र की शुरुआत की गई। सिविल सर्जन डा. अजय कुमार भारती द्वारा टीकाकरण से पूर्व केन्द्र का जायजा लिया गया। वहीं इस केन्द्र पर नोडल पदाधिकारी के रूप में डा. पंकज सागर की नियुक्ति की गई है। इस केन्द्र पर सप्ताह में पांच दिन क्रमश: सोमवार, मंगलवार, गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को टीकाकरण किया जायेगा। वहीं इस केन्द्र पर शनिवार को 100 लोगों के लक्ष्य के विरूद्ध मात्र चार फ्रंटलाइनर ने ही टीका लगवाया। वहीं केन्द्र पर वैक्सिनेशन ऑफिसर के रूप में सुनीता कुमारी, अनिता कुमारी आदि मौजूद थीं। ज्ञात हो कि सदर अस्पताल परिसर में टीकाकरण से कोरोना फ्रंटलाईनर को सहुलियत होगी।

रेखा कुमारी को दिया गया पहला टीका

नए केन्द्र पर स्वास्थ्य कर्मी सुभ्रा कुमारी द्वारा पहला कोरोना टीकाकरण कटरिया प्राथमिक विद्यालय की सेविका रेखा कुमारी को लगाया गया। रेखा कुमारी ने बताया की वह टीकाकरण को लेकर काफी उत्सुक थी कि कब उसकी बारी आऐगी और उसे टीका लेने का सौभाग्य प्राप्त होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें