पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मतदान की तैयारी:नए मतदाताओं को जागरूक करेगा स्वीप कोषांग, एनओ: सह डीपीआरओ के नेतृत्व में बनी रणनीति

मुंगेर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम ने स्वीप कोषांग के अध्यक्ष सह डीडीसी के मार्गदर्शन में स्वीप कोषांग द्वारा लगातार मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसके तहत बुधवार को स्वीप कोषांग द्वारा आने वाले दिनों में आयोजित की जाने वाली गतिविधियों को लेकर कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह डीपीआरओ के नेतृत्व में रणनीति तैयार की गई।

जिसमें स्वीप टीम के साथ मीडिया पार्टनर भी शामिल हुए। विश्वविद्यालय, कालेजों, डीआरसीसी आदि में युवा मतदाताओं को मोटिवेट करने का निर्णय लिया गया। नोडल पदाधिकारी ने बताया कि केन्द्रीय विद्यालय, स्वीप सहयोगी आईटीसी, नगर निगम, रेलवे स्कूल, भेद्य क्षेत्रों, सुदूर क्षेत्र (दियारा) व वंचित वर्गों के बीच साेशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एवं मास्क का प्रयोग करते हुए जागरुकता कार्यक्रम चलाया जाएगा।

पीडब्लूडी वोटर्स के बीच ट्राई साइकिल प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। बैठक में एसडीसी बैजंती, एलएस निकीता जायसवाल, रजनी कुमारी, कविता चैरसिया, प्रवीण चन्द्रा, पीडब्लूडी आईकाॅन हरिमोहन सिंह सहित मीडिया प्रतिनिधि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें