पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:नहर में डूबने से एक ही गांव के तीन बच्चियों की हुई मौत

टेटिया बंबर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में शोकाकुल बैठे बच्चियों के परिजन।
  • केशौली पंचायत अंतर्गत जमनी जोर बांध में हुआ हादसा

केशौली पंचायत अंतर्गत जमनी जोर बांध में मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने के कारण डूबने से गौरवडीह गांव के मांझी टोला निवासी तीन बच्चियों की मौत हो गई। तीन बच्चियों को डूबते देख नहा रहे अन्य लोगों ने भागकर ग्रामीणों को जानकारी दी। ग्रामीण दौड़कर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद तीनों बच्चियों को बांध से निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने तीनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। तीनों बच्चियां एक ही गांव की हैं। तीन बच्चियों की मौत से अस्पताल में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों को सांत्वना देते हुए पोस्टमार्टम के लिए तीनों शव को मुंगेर भिजवाया। जानकारी के अनुसार गौरवडीह मांझी टोले की बच्चियां अक्सर जमनी जोर बांध में नहाने जाती थी। मंगलवार को भी मांझी टोला निवासी ब्रह्मदेव मांझी 19 वर्षीय करीना कुमारी, छबील मांझी की 12 वर्षीय बेटी सुलेखा कुमारी और विक्की मांझी की 9 वर्षीय अंजली कुमारी कपड़ा धोने व नहाने जमनी जोर बांध गई थी। जहां नहाने के दौरान गहरे पानी में चली गई और डूब गई। पंचायत के मुखिया नित्यानंद यादव ने शोकाकुल परिजनों को कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपए दिए।

करीना की मां हो रही थी बेहोश
करीना के पिता ब्रह्मदेव मांझी ने बताया कि करीना की शादी तय हो चुकी थी। दो महीने बाद करीना की शादी होने वाली थी। अगर, लॉकडाउन नहीं होता तो करीना की शादी हो गई रहती, लेकिन डोली उठने से पहले ही उसकी अर्थी को कांधा देना पड़ेगा। ब्रह्मदेव बोले-अब हम्मर सेवा के करतै हो हमर तो संसारे उजड़ गेलै हो...। मां नंदी देवी बार-बार बेहोश हो जा रही थी। सीओ विनोद गुप्ता ने कहा कि घटना की जानकारी के लिए राजस्व कर्मचारी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

तीन माह में डूबने से मौत की चौथी घटना
टेटिया बंबर |
गौरबडीह मांझी टोला की 3 बच्चियों की जमनी जोर बांध में डूबने की 3 माह में प्रखंड में चौथी घटना है। कटिहारी के धपरी में 10 वर्षीय बालक की मौत कुएं में गिरने से हो गई थी। बनगामा निवासी राजकुमार बिंद की 10 वर्षीय बेटी माला कुमारी कन्हैया बांध में डूब गई थी। भूना अंतर्गत कलई में गहरे नाले में 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें