पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मैट्रिक परीक्षा:हाई स्कूल माधोडीह से तीन मुन्नाभाई धराए

मुंगेर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मैट्रिक परीक्षा को ले परीक्षा केंद्र पर गहन जांच करते कर्मी। - Dainik Bhaskar
मैट्रिक परीक्षा को ले परीक्षा केंद्र पर गहन जांच करते कर्मी।
  • कुल 563 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित, मातृभाषा की हुई परीक्षा

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा संचालित की जा रही वार्षिक माध्यमिक परीक्षा के पांचवें दिन सोमवार को सभी 20 केंद्रों पर शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा संपन्न करा ली गई। पांचवे दिन की परीक्षा के दौरान उच्च विद्यालय माधोडीह गनौली तारापुर से पहली पाली की परीक्षा के दौरान 3 मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया गया। जो दूसरे परीक्षार्थी के बदले परीक्षा दे रहे थे। वहीं दूसरी पाली की परीक्षा के दौरान उच्च विद्यालय माधोडीह गनैली स्थित परीक्षा केंद्र से ही एक अन्य परीक्षार्थियों को कदाचार के आरोप में निष्कासित किया गया। जबकि पांचवे दिन की परीक्षा में कुल 23141 परीक्षार्थियों में 22578 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए तथा 563 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। वहीं परीक्षा को लेकर सभी केंद्रों पर सुबह 8 बजे से ही परीक्षार्थियों की भीड़ लगनी शुरू हो गई थी। जहां निर्धारित समय पर सभी केंद्रों पर केंद्राधीक्षक एवं स्टैटिक दंडाधिकारी की उपस्थिति में पूरी जांच के बाद केंद्र में प्रवेश कराया गया। मैट्रिक परीक्षा के पांचवे दिन की परीक्षा दो पालियों में संपन्न कराई गई।

दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे थे तीनों परीक्षार्थी
परीक्षा के पांचवे दिन सोमवार को उच्च विद्यालय माधोडीह गनौली तारापुर स्थित परीक्षा केंद्र से दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे तीन मुन्ना भाईयों को गिरफ्तार किया गया। जो किसी अन्य परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा दे रहे थे। विदित हो कि पांच दिनों की परीक्षा के दौरान अब तक कुल पांच मुन्ना भाईयों को गिरफ्तार किया गया है। 18 फरवरी को आदर्श मध्य विद्यालय तारापुर से दो मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया गया था। जबकि सोमवार को उच्च विद्यालय माधोडीह गनौली तारापुर से तीन मुन्ना भाईयों को गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें