पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:मंडी में दो फल कारोबारियों के बीच मारपीट, चार घायल

मुंगेर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रक से अंगूर की पेटी उतारने में हुई मारपीट

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रवण बाजार फल मंडी में बुधवार की सुबह करीब 9 बजे ट्रक से अंगूर की पेटी उतारने को लेकर दो फल व्यवसायियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस क्रम में एक पक्ष के 4 लोग घायल हो गए। सदर अस्पताल में इलाजरत घायल फल व्यवसायी 58 वर्षीय हरिनंदन प्रसाद ने बताया कि एक ही ट्रक में उनका और इरफान का अंगूर आया था।

फल व्यवसायी इरफान के लोग ट्रक पर चढ़ कर अपना अंगूर उतारने लगे। उन्होंने मना किया कि साइड में उसका अंगूर है पहले उसे उतार लेने दीजिए क्योंकि दबकर अंगूर खराब हो जाएगा। इसी बात पर झगड़ा हो गया और जान मारने की नीयत से इरफान, छोटू, फिरोज, इकबाल, अफरोज, शाहिद, आफताब सहित दर्जनों लोगों ने उनपर डंडे से हमला कर दिया।

जब उन्हें बचाने भाई वीरेन्द्र गुप्ता और पुत्र मनीष तथा आशुतोष पहुंचा तो उन तीनों को भी डंडा से पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। हरिनंदन प्रसाद ने काेतवाली थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है, पुलिस छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें