व्यक्ति की मौत:मारपीट में जख्मी की इलाज के दौरान मौत, चार पर केस

संग्रामपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बलिया गांव में पांच दिन पूर्व हुई थी मारपीट

थाना क्षेत्र के बलिया गांव में पांच दिन पूर्व हुई मारपीट में घायल हुए एक व्यक्ति की मौत मंगलवार को इलाज के लिए भागलपुर ले जाने के क्रम में हो गई। घटना के बाद मृतक की पत्नी द्वारा बलिया के ही चार व्यक्तियों के विरुद्ध संग्रामपुर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेजकर मामले की तहकीकात करने में लगी है। जानकारी के अनुसार खड़गपुर थाना क्षेत्र के रतैठा गांव निवासी देवेंद्र सिंह 22 अप्रैल अपने साढ़ू युगल किशोर सिंह की लड़की की शादी में शामिल होने के लिए बलिया गांव आए थे।

उसी शााम देवेंद्र सड़क पर खड़ा होकर मोबाइल से अपने घर बातचीत कर रहा थे। तभी बलिया गांव के सुरेंद्र राम से टकराने के कारण दोनों के बीच बकझक हुई। इसी मामूली सी बात पर सुरेंद्र राम एवं उसके तीन-चार सहयोगियों ने मिलकर देवेंद्र की पिटाई कर दी। बाद में ग्रामीणों द्वारा मामले को सुलझा दिया गया।

शादी कार्य संपन्न होने के बाद 26 अप्रैल को देवेंद्र की तबीयत खराब हो गई। उसे सर्दी, खांसी एवं बुखार हो गया जिसका इलाज पहले गांव के ही चिकित्सक से कराया गया। जब तबीयत ठीक नहीं हुई तो 27 अप्रैल की सुवह उसे संग्रामपुर अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सक द्वारा उसे तारापुर अनुमंडल अस्पताल फिर वहां से उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन इलाज के लिए लाने के क्रम में ही बीच रास्ते में माैत हो गई।

खबरें और भी हैं...