पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:गाली-गलौज का विरोध करने पर युवक को मारी गोली, इलाज जारी

मुंगेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नयागांव की घटना, होली के दिन पड़ोसी से हुआ था विवाद

बासुदेवपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत नयागांव में मंगलवार की सुबह गाली देने से मना करने पर पड़ोस के युवकों ने 18 वर्षीय अंकित कुमार साह को गोली मार दी, गोली उसके बाएं जांघ को पार करते हुए निकल गई। गोली से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। मामले की सूचना पर वासुदेवपुर पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल युवक का बयान दर्ज किया। जख्मी युवक के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन मे जुटी है।
जानकारी के अनुसार नयागांव निवासी उपेंद्र प्रसाद साह का पुत्र अंकित कुमार का पड़ोसी युवक अमन और सुमन के साथ गाली गलौज किए जाने के कारण होली के दिन झगड़ा हुआ था। जिसे समझा-बुझा कर शांत कर दिया गया था। मंगलवार की सुबह जब अंकित अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी पड़ोसी रमेश यादव का पुत्र अमन और सुमन अपने दोस्तों के साथ आया और पुन: गाली-गलौज करने। जब अंकित ने गाली देने से मना किया तो अमन ने उस पर गोली चला दी। गोली अंकित के जांघ में लगी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।
घायल के पिता ने पुलिस को दिया आवेदन
बासुदेवपुर ओपी अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि मामले को लेकर घायल के पिता उपेंद्र साह द्वारा आवेदन दिया गया है, प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन कोतवाली थाना भेज दिया गया है। मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें