पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:कृषि कानून के खिलाफ आधे घंटे तक जानकी एक्सप्रेस को रोक किया प्रदर्शन

मुरलीगंज4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीपीएम कार्यकर्ताओं ने प्रखंड मुख्यालय में प्रदर्शन कर जताया विराेध

बिहार प्रांतीय खेतिहर मजदूर यूनियन अंचल कमेटी के तत्वावधान में महंगाई, रेलवे निजीकरण, कृषि बिल कानून विभिन्न मुद्दों को लेकर रेल चक्का जाम किया गया तथा प्रखंड मुख्यालय के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन भी किया गया।

जानकारी के अनुसार किसान नेता सह सीपीएम राज्य कमेटी के सदस्य गणेश मानव तथा खेतिहर मजदूर यूनियन मधेपुरा के जिलाध्यक्ष बैजनाथ यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुरलीगंज रेलवे स्टेशन के पटरी पर बैठकर सहरसा की ओर से आने वाली जानकी एक्सप्रेस काेे अाधे घंटे तक रोक दिया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि देवेंद्र चौरसिया ने कहा कि सरकार किसानों के लिए बनाए गए किसान कानून को वापस लें, क्योंकि यह किसानों के हित में नहीं है। कहा कि जब तक सरकार कानून को वापस नहीं लेगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा। वहीं राज्य कमेटी सदस्य गणेश मानव ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार हर मोर्चे पर फेल है।

उन्होंने कहा कि सरकार रेल, बिजली, एलआईसी, बीएसएनल को प्राइवेट कर अब किसान विरोधी काला कानून बनाकर देेेश के किसानों को उद्योगपतियों की कठपुतली बनाना चाहता है। इस मौके पर विमल विद्रोही, अधिवक्ता अमन कुमार विद्रोही, खेतिहर मजदूर यूनियन के प्रखंड अध्यक्ष कामेश्वर दास, मजदूर यूनियन सदस्य बिजेंद्र दास, राजेश कुमार, रानी देवी, सुनीता देवी, पुष्पा देवी, फेंकनी देवी व छोटकी देवी सहित अन्य भी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser